IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को रास आई भारतीय संस्कृति, साड़ी पहन मेंहदी रचाई…

Ad
खबर शेयर करें

 IND vs AUS: ऑस्टेलिया की महिला टीम इस समय भारत के दौरे पर है। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर एमांडा वेलिंगटन भी इस समय भारत में है। वेलिंगटन ने साड़ी के साथ फोटो क्लिक किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। एमांडा वेलिंगटन को देखकर लग रहा है कि उनके भारतीय संस्कृति रास आ गई है। उन्होंने मेंहदी लगाकर भी फोटो शेयर किया। जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं। कुछ दिन पहले सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर जवाब दिया था, जिसके बाद लोगों ने एमांडा वेलिंगटन का नाम सूर्यकुमार यादव के साथ जोड़ने लगे।

Ad

भारतीय टीम जब न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी तब सूर्यकुमार यादव ने एक पोस्ट डाली थी, हेलो वेलिंगटन। सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंचने पर यह पोस्ट डाला था। इस पर एमांडा ने ट्वीट का जवाब देते हुए हेलो यादव। इसके बाद वेलिंगटन के भारतीय संस्कृति को अपनाते देख लोग सूर्या का नाम भी जोड़ने लगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात...

एमांडा वेलिंगटन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मुझे एक अवसर मिला है यहां के संस्कृति के बारे में जानने और खूबसूरत जगहों पर घूमना काफी पंसद है। क्रिकेट आपको बहुत कुछ दे सकता है। वहीं साड़ी पहनकर ट्विटर पर फोटो पोस्ट किया और लिखा वेलो इन साड़ी। अगर मैंने साड़ी गलत पहनी हूं तो मुझे बताइए। हंसने वाले इमोजी के साथ आपको क्या लगता है?

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *