उत्तराखंड: गेस्ट हाउस में पत्नी ने पति को प्रेमिका संग रंगेहाथ पकड़ा, फिर ऐसे उतारा दोनों के इश्क का बुखार

premika sang pati pakda
खबर शेयर करें

HARIDWAR NEWS: पति-पत्नी और वो की आपने कई खबरें पढ़ी होगी। वही पति प्रेमिका को लेकर भागा, पत्नी प्रेमी के साथ लापता वाली खबरें हर दिन सुनने व पढऩे को मिली है। आज ही अल्मोड़ा जिले से खबर थी तीन बच्चों की मां प्रेमी से लापता हो गई। अब खबर हरिद्वार जिले से है जहां एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका संग गेस्ट हाउस में पकड़ लिया। फिर क्या था पत्नी के सिर पर भूत सवार हुआ तो उसने पति और प्रेमिका के इश्क का बुखार उतार दिया। हो हल्ला होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों से हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

Ad

शादी के बाद शुरू हुआ प्रेम प्रसंग

पूरा मामला हरिद्वार जिले के कलियर का है। जहां एक गेस्ट हाउस में पत्नी ने पति को किसी और के साथ देख लिया। बताया जा रहा है कि कलियर निवासी एक महिला की शादी कुछ साल पहले महमूदपुर निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय तो अच्छा चला लेकिन इसके बाद पति का किसी महिला से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पति के प्रेम कहानी की भनक पत्नी को कही से लग गई। अब पत्नी अपने पति को प्रेमिका के संग अकेले पकडऩे की फिराक में थी।

Ad

प्रेमिका संग पति को रंगे हाथों पकड़ा

आज सुबह पत्नी को कही से पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका को लेकर कलियर में सोहलपुर रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंचा। बस फिर क्या था पत्नी भी उनका पीछा करते हुए गेस्ट हाउस के कमरे तक जा पहुंची। पत्नी ने पति को प्रेमिका संग गेस्ट हाउस के कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर दोनों के इश्क का बुखार उतारने के लिए उन्हें जमकर पीटा। इसके बाद पत्नी यहीं नहीं मानी उसने परिजनों को भी मौके पर बुला लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: डीएलएड प्रवेश परीक्षा का Admit Card जारी, ऐसे करें डाउनलोड

दोनों ने जमकर की पिटाई

इस दौरान सुबह-सुबह गेस्ट हाउस में हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया। मौके की नजाकत को भांपते हुए गेस्ट हाउस संचालक ने मामले की सूचना कलियर थाना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। ड्रामा जारी था तो पुलिस सभी को थाने ले आई। थाने में दोनों पक्षों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले की जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *