उत्तराखंड: यहां स्पा सेंटर मेें सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले तीन जोड़े

sex recket uttakhand
खबर शेयर करें

Kotdwar News: उत्तराखंड में पिछले कुछ सालों से स्पा सेंटरों की बाढ़ सी आ गई है। अभी तक कई जिलों में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधा सामने आया है। नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, देहरादून के बाद कोटद्वार में भी स्पा सेंटर के नाम पर सैक्स रैकेट चलाने का खुलासा हुआ। शुक्रवार देर शाम पुलिस नेे स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार कराने की शिकायत पर कोटद्वार के देवी रोड स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। इस दौरान अनैतिक कार्य में संलिप्त तीन युवकों को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों और स्पा सेंटर संचालिक के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

वहीं पुलिस के छापे के बाद स्पा सेंटर संचालिका फरार हो गई है। पुलिस संचालिका की तलाश में जुट गई है। एएसपी मनीषा जोशी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि मुखबिर की ओर से तीन व्यक्तियों के स्पा सेंटर में घुसने की सूचना पर थाना पुलिस, ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और साइबर क्राइम टीम ने संयुक्त रूप से देवी रोड स्थित क्रिस्टल स्पा सेंटर पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस को मसाज केबिन में तीन युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। वहां पर रखा हुआ सामान मसाज से संबंधित नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

जांच में सामने आया कि मसाज के लिए रखी गई युवतियों के पास मसाज के प्रशिक्षण का किसी प्रकार का प्रमाणपत्र भी नहीं मिला। मामला पूरी तरह से देहव्यापार का पाए जाने पर पुलिस ने तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पूूछताछ में युववियों ने बताया कि वे आगरा, मुजफ्फरनगर और दिल्ली की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

पैसों का लालच देकर उनसे जबरन देह व्यापार का कार्य कराया जाता है। इसके अलावा स्पा सेंटर के अंदर युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर आरोपी शूरवीर सिंह निवासी भानियावाला देहरादून, अमित कुमार निवासी नया आठघर किचनल लाइन लैंसडौन और नवाजिस निवासी मुगलशाह नजीबाबाद के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *