उत्तराखंड: पुलिस के सिपाही ने अस्पताल में भर्ती पत्नी पर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार, फिर पहुंचा कोतवाली

The soldier stabbed his wife,
खबर शेयर करें

Rishikesh Crime News: एक बार फिर उत्तराखंड पुलिस चर्चाओं में है। ऋषिकेश में पुलिस के एक सिपाही ने सरकारी अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती पत्नी पर चाकू से वार कर जानलेवा हमला किया। इस दौरान हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हैरानी की बात यह है कि हमला करने के बाद वह खुद पास की कोतवाली पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन पूरा घटनाक्रम कई सवाल खड़े कर गया। आरोपी सिपाही हरिद्वार जिले के पुलिस लाइन में तैनात है। आरोपी के खिलाफ ससुर की तहरीर पर पुलिस ने उसके प्राणघातक हमला करने का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब पांच बजे तलाई डोबरा पोस्ट मराल नीलकंठ यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल निवासी दिनेश चाकू लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचा। जहां ट्रामा सेंटर में उसकी 30 वर्षीय पत्नी अनीता भर्ती है। बुधवार शाम उसने पीट कर पत्नी को घायल कर दिया था, इसके बाद परिजनों ने उसे भर्ती कराया था। दिनेश ने वार्ड में घुसकर अनीता के गले पर चाकू से वार किए। इस दौरान वह लहूलुहान हो गई। अनीता के चिल्लाने पर चिकित्सा कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दिनेश वह भाग खड़ा हुआ सीधे समीप स्थित ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा। उसके हाथ में खून से सना चाकू था। उसने पुलिस को बताया कि वह अस्पताल में पत्नी को मार कर आया है। इस पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल पहुंचकर पत्नी का हाल जाना। उसके गले पर चाकू के गहरे घाव थे। चिकित्सकों ने उसका तत्काल आपरेशन किया। अब उसकी हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः तिकोनिया चौराहे पर शराब विक्रेता ने युवक के सिर पर फोड़ी शराब की बोतल, ऐसी बची जान…

जानकारी देते हुए कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि दिनेश अपनी पत्नी पर शक करता है। इसी बात को लेकर उसने बुधवार को पत्नी अनीता की पिटाई की थी। बेटी पर हमले के बाद अनीता के पिता तोता राम ने इस घटना के बाद दामाद दिनेश के खिलाफ लक्ष्मण झूला थाने में तहरीर दी थी। सिपाही हरिद्वार जिले में तैनात है और एक मई से वह ड्यूटी से नदारद चल रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *