उत्तराखंड: देर रात खाई में समाई दिल्ली के पर्यटकों की कार, दो की मौत

UTTARAKHAND ACCIDENT NEWS
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND ACCIDENT NEWS: पहाड़ों में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। बरसात के मौसम में कई जगह बोल्डर गिरे। कई लोग इन हादसों का शिकार बने। वहीं कई घायल भी हुए। अब देर रात लैंसडाउन जहरीखाल गुमखाल मोटर मार्ग पर दिल्ली के पर्यटकों की एक कार खाई में जा समाई। इस दौरान रात के अंधेरे में चीख-पुकार मच गई। हादसे में दो लोगों के मौत की खबर है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखडः लोक कलाकारों के लिए पहाड़ प्रभात ने शुरू किया "हमर संस्कृति हमर कलाकार" काॅलम, आप भी जुड़िए

बताया जा रहा है कि दिल्ली से पर्यटक लैंसडाउन की ओर घूमने आए थे। कार में तीन लोग सवार थे। देर रात जयहरीखाल-लैंसडाउन मोटर मार्ग पर ग्राम बौंठा की सीमा के पास फाइबर बैंड पर अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 600 मीटर गहरे खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना के बाद लैंसडाउन कोतवाल संतोष कुंवर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन घना कोहरा होने के चलते कार का पता नहीं चल पाया। काफी देर तक पुलिस कार को ढूढ़ती रही लेकिन सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाने को लेकर हुआ विवाद, बुजुर्ग ने पत्नी को क्रिकेट बैट से उतारा मौत के घाट…

इसके बाद सुबह एसडीआरएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने घटनास्थल पर जाकर खोजबीन शुरू की तो कार खाई में मिली। कार से दो युवकों के शव बरामद हुए। पुलिस ने कर चैक की तो एक युवक के जेब से आधार कार्ड मिला। जिसकी पहचान नफजगढ़ दक्षिण पश्चिमी दिल्ली निवासी अनुज वत्स पुत्र महावीर सिंह के रूप में हुई। मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है, जिसके आधार पर दूसरे युवक की शिनाख्त की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *