UPSC ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 24 दिसंबर तक करें आवेदन…

Government job delhi university 2021
खबर शेयर करें

UPSC Recruitment 2021: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने सब डिविजनल इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार UPSC Sub Divisional Engineer Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 30 दिसंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। ‌

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः विराट-अनुष्का को भाया हल्द्वानी का सोया चाप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…

सब डिविजनल इंजीनियर के कुल 6 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवारों को आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 रुपए से 39100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा 5400 रुपए ग्रेड पे भी मिलेगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

 उम्मीदवार UPSC Sub Divisional Engineer Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 30 दिसंबर तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 25 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। हालांकि, एससी / एसटी / पीडब्लूबीडी / महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *