(गजब)- लॉकडाउन में शादियों पर लगाओ बैन, गर्लफ्रेंड की शादी रोकने को सीएम को कर दिया ट्वीट

Ban on Wedding During Lockdown
खबर शेयर करें

Lockdown- 2 : कोरोना के प्रकोप से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में कई लोगों ने अपनी शादियां भी रद्द कर दी है। वहीं जिन राज्यों में शादियां हो रही है वहां कड़े नियम बनाये गये है। बिहार मेें 25 मई तक दूसरे चरण का लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में प्यार में पागल एक आशिक ने CM Nitish Kumar मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट कर दिया कि लॉकडाउन में शादियों पर रोक Ban on Wedding During Lockdown लगा दी जाय। 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की शादी Marriage of Girlfriend है ऐसे में अगर लॉकडाउन में शादियों पर रोक लगा दे तो उसकी शादी रूक जायेंगी। वह जीवनभर उनका आभारी रहेगा।

Ban on Wedding During Lockdown

ट्वीटर पर यह पोस्ट वायरल हो गया। दरअसल बिहार सरकार ने 16 मई से 25 मई तक विस्‍तारित कर दिया गया। लॉकडाउन के इस दूसरे चरण में प्रावधान और कड़े किए गए हैं। शादी में केवल 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है। लॉकडाउन के विस्‍तार की जानकारी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी। उनके ट्वीट पर एक यूजर पंकज कुमार गुप्ता ने शादियों पर ही रोक लगाने की मांग रखी है।

टैग कर पंकज कुमार गुप्‍ता नामक युवक ने लिखा है कि अगर CM Nitish Kumar मुख्‍यमंत्री शादी-विवाह पर रोक लगा देते तो 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की होने जा रही शादी भी रुक जाती। युवक ने आगे लिखा है कि वह इसके लिए उनका जीवन भर आभारी रहेगा। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार युवक की बात मानें या नहीं° गर्लफ्रेंड की शादी Marriage of Girlfriend रुकवाने की उसकी मांग ट्विटर पर छा गई है। उसके ट्वीट को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *