Bollywood News: बुर्ज के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय हीरोइन बनीं उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela became the first Indian heroine to perform on the turret
खबर शेयर करें

Bollywood News:  बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है । उर्वशी का ये वीडियो दुबई का है और इसमें वो कहीं परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं । इन वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्नाम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है ।

Ad

इस वीडियो के साथ उर्वशी ने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं कि बुर्ज अल अरब पर परफॉर्मेंस देने वाली मैं पहली भारतीय हूं। अभी तक विश्व के सात सितारों ने ही बुर्ज अल अरब पर परफॉर्म किया था। अब उन नामों में उर्वशी का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले भी उर्वशी इराक की एक मैगजीन, बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के मार्च 2021 के करव पर आने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनी थीं। वहीं, 2020 में अरब फैशन वीक में वह पहली भारतीय थी, जो शो स्टॉपर के रूप में दिखाई दीं।

Ad

ऐसा करने वाली उर्वशी रौतेला भारत की पहली स्टार बन गई हैं । उर्वशी रौतेला  इंडियाज प्राइड और 2022 की सबसे शक्तिशाली महिला नामित किया गया था । इस दौरान उर्वशी ने 50,000 लोगों के सामने शानदार परफॉर्मेंस दी । एक्ट्रेस ने अपना एक गाना गाया जिसे हर किसी ने खूब एंजॉय किया, इस परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस को 5 करोड़ रुपए मिले। इसके साथ ही उर्वशी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परफॉर्म करने वाली सबसे महंगी स्टार बन गई हैं ।

उर्वर्शी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उर्वशी ने एक ग्रीन कलर का गाउन पहला हुआ है। अपने इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डायमंड के ईयरपीस कैरी किए थे । यहां उर्वशी ऑडियंस के सामने मस्त अंदाज में परफॉर्मेंस देती नजर आईं। फैंस भी उन्हें वीडियो पर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसलिए हमें आपके ऊपर गर्व है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *