उत्तराखंड: पवनदीप के साथ विदेशी लड़की की इस हरकत पर भड़कीं अरुणिता, यूजर ने लिखा, ‘अरु का गुस्सा तो देखों…

PAWANDEEP AND ARUNITA UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

BOLLYWOOD NEWS: इंडियन आइडल का सीजन खत्म होने के बाद भी पहाड़ के पवनदीप राजन की परफॉमेन्स लोगों की सिर चढक़र बोल रही है। पूरे सीजन में पवनदीप अपने गानों के साथ अरुणिता संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे। हलांकि दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक साथ सुर्खियों में बनें हुए हैं। अरुणिता और पवनदीप कई म्यूजिक वीडियोज और स्टेज शोज में एक साथ काम कर रहे हैं। इसी बीच अरुणिता और पवनदीप का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। 

Ad

इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए यूजर मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अरु का गुस्सा तो देखों’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जलन’। तो वहीं एक लिखता है, ‘अरु के हाथ लगाते ही सब ठीक हो गया’। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  GOVT JOB: भारतीय वायुसेना में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती...

पवनदीप राजन और अरुणित कांजीलाल का वायरल हो रहा वीडियो उनके फैंन पेज पर पोस्ट किया गाय है। उनका ये वीडियो किसी लाइव इवेंट का है। इसमें आप देख सकते हैं के पवनदीप और अरुणिता स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। इसी दोरान पवन अपना गिटार उतारने के लिए साइड में जाते हैं। लेकिन गिटार उनके गले से उतरता नहीं है। तभी एक विदेशी लड़की जो कि इस इवेंट का हिस्सा होती है वह पवनदीप के पास जाती है और गिटार उतारने में उनकी मदद करती है। विदेशी लड़की को पवन के करीब देखकर अरुणिता तुरंत उनके पास जाती हैं और खुद पवन की हेल्प करती है। इस दौरान अरुणिता का फैस एक्सप्रेशन देखने लायक था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *