उत्तराखंड: पहाड़ में दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, जेवर व नकदी लेकर प्रेमी संग हुई फरार

2 baby mother love
खबर शेयर करें

UTTARKASHI NEWS:पहाड़ों से लगातार युवतियों और शादीशुदा महिलाओं के लापता होने की खबरें आ रही है। ऐसे में कई लोग प्यार के चक्कर में पडक़र अपना परिवार तोड़ रहे है। अभी तक कई मामले ऐसे सामने आ चुके है जहां दो बच्चों से लेकर चार बच्चों की मां तक प्यार के चक्कर में अपना परिवार तोडक़र किसी और के साथ फरार हो रही है। अब उत्तरकाशी के पुरोला तहसील में एक विवाहिता करीब तीन हफ्ते से लापता है। इस मामले की जानकारी महिला के जेठ ने एसडीएम को देते हुए शिकायत की है।

Ad
Ad

देहरादून रहता है महिला का पति

इसके बाद एसडीएम ने पुलिस को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। मामले में बसंत बिहार थाने देहरादून में भी शिकायत दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि पुरोला तहसील क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी को बहला-फुसला कर भगाने के आरोप में क्षेत्र के ही एक युवक के खिलाफ एसडीएम से शिकायत की है। जिस पर एसडीएम को दिए पत्र में व्यक्ति ने बताया कि उसका छोटा भाई देहरादून में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-पत्नी ने पति की धारदार हथियार से की हत्या, खुद भी मौत को लगाया गले…

दो बच्चों की मां है महिला

विगत 17 अगस्त को उनके क्षेत्र का ही एक युवक उसके छोटे भाई की पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। छोटे भाई की पत्नी दो मासूम बच्चों को घर पर ही छोड़ कर जेवर व नकदी भी ले गई है। शिकायत देहरादून बसंत बिहार पुलिस से करने पर आरोपी युवक उसके भाई के कमरे में आया और मारपीट की। उसने महिला के पति को जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी घर पर नही है। संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *