उत्तराखंड: शराब के नशे में लगाई गंगा पार करने शर्त, तेज लहरों में युवक लापता…

selfi river dwoun uttarakhand
खबर शेयर करें

HARIDWAR NEWS: पिछले दिनों कई पर्यटकों की नदी में डूबने से मौत हो गई। लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है। लगातार लोगों मौज-मस्ती के चक्कर में हादसों का शिकार हो रहे है। अब शराब के नशे में हरिद्वार में गंगा पार करने की शर्त लगाकर एक युवक गंगा के तेज बहाव में बह गया। देखते ही देखते वह थोड़ी देर में लापता हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौक पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने युवक की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला।

Ad

जानकारी देते हुए नगर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम उत्तर प्रदेश के हरदोई निवासी 32 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ बन्नी ने शराब पी थी। वह सीसीआर टावर के पास झुग्गी झोपड़ी में रहता था। इसके बाद शाम के समय बन्नी के कुछ दोस्तों ने गंगा पार करने के लेकर उससे शर्त लगाई। शराब के नशे में बन्नी ललतारौ पुल के पास गंगा में उतर गया और गंगा को पार करने लगा।

Ad

शर्त के अनुसार बन्नी तैरकर पार पहुंच गया था। इसके बादवह वापस आ रहा था तभी पानी के तेज बहाव में बह गया। उसे बहता हुआ देख लोगों ने शोर मचाया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। गोताखोरों ने भी उसकी तलाश में अभियान शुरू किया। लेकिन उसका कही पता नहीं चला पाया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *