उत्तराखंड: खाई में समाई मैक्स, तीन की मौत, 10 घायल

accident news uttarkashi
खबर शेयर करें

Uttarkashi Accident News: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले से दुखद हादसे की खबर सामने आई है यहां यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग डाबरकोट- स्यानाचट्टी के पास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा वाहन में 13 लोग सवार थे जिनमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोगों को रेस्क्यू अभियान चलाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है वाहन यमुनोत्री से बड़कोट आ रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया।

बीती रात हुए एक सड़क हादसे में 3 लोगों की दुखद मौत हो गई मैक्स वाहन के गहरी खाई में गिर जाने के कारण चारधाम यात्रा को जा रहे तीर्थयात्रियों में चीख पुकार मच गई घटना की सूचना मिलने के बाद रात्रि में एसडीआरएफ पोस्ट बड़कोट से रेस्क्यू टीम तत्काल मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कांग्रेस ने घोषित हुए जिला और महानगर अध्यक्षों के नाम, राहुल छिमवाल बने नैनीताल जिलाध्यक्ष...

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त वाहन बोलोरो संख्या यूके14 टीए- 0635 है जिसमें 13 लोग सवार थे। जो कि यमुनोत्री धाम दर्शन करने हेतु जा रहे थे, डाबरकोट के समीप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। जिसमे 04 बच्चे सहित 10 लोग घायल हो गए व 03 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

एसडीआरएफ टीम द्वारा अत्यंत विषम परिस्थितियों व रात्रि के घनघोर अंधेरे में गहरी खाई में उतरकर उक्त वाहन तक अपनी पहुंच बनाई गई। जिसमे सर्वप्रथम सभी घायलों को रेस्क्यू कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया। तथा मृत लोगों के शवों को बरामद कर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उन्हें शव विच्छेदन गृह भेज दिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *