उत्तराखंड: (दु:खद)-दंपती और दो जुड़वा बच्चों को वाहन ने रौंदा, पिता और एक बच्चे की मौत, दूसरे बच्चे का हाथ कटा…

KASHIPUR ACCIDENT NEWS
खबर शेयर करें

KASHIPUR ACCIDENT NEWS: पहाड़ में हुए भीषण सडक़ हादसे के बाद एक और खबर ऊधमसिंह नगर के सुल्तानपुर पट्टी से आ रही है जहां बाइक सवार दंपती और दो जुड़वा बच्चों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में युवक और एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे बेटे का हाथ उसके शरीर से अलग हो गया। पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर लोग मौके की ओर दौड़े। आनन-फानन में घायलों को बाजपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पिता और एक बेटे को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दूसरे बच्चे का हाथ कट गया पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः व्हाट्सएप पर लगाया स्टेटस "मुझे अब जीने का अधिकार नहीं है", फिर नहर में कूद गई SBI की महिला कर्मचारी

जानकारी के अनुसार काशीपुर के ग्राम दभोरा टांडा मुस्तकम निवासी मित्रपाल 32 वर्ष अपनी पत्नी सुमन 28 वर्ष और जुड़वा बच्चों बिहान 2 वर्ष व विमान 2 वर्ष के साथ रविवार को पत्नी की चचेरी बहन की शादी में ग्राम रतनपुरा गए थे। सोमवार को मित्रपाल परिवार के साथ अपने साले के घर बाजपुर पहुंचे, जिसके बाद देर शाम वे बाइक से घर लौट रहे थे। तभी ग्राम रामपुरा के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- कैबिनेट की बैठक खत्म, इन 18 बड़े फैसलों पर लगी मुहर

इस दौरान हादसे में मित्रपाल और बिहान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विमान के शरीर से हाथ कटकर अलग हो गया। सुमन भी गंभीर रूप से घायल हो गई। चीखपुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर सुल्तानपुर पट्टी चौकी इंचार्ज दीपक कौशिक पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बाजपुर अस्पतालभेजा। बताया जा रहा है कि मित्रपाल की शादी छह साल पहले हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *