उत्तराखंड : अब बॉबी कटारिया का नशा उतरेगी उत्तराखंड पुलिस, सड़क पर छलकाया था जाम

खबर शेयर करें

Uttarakhand News: सोशल मीडिया पर दो दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स बीच सड़क पर कुर्सी डाले बैठा है। दोनों ओर वाहनों को रोका गया है। सामने मेज सजी है, जिस पर महंगी शराब की बोतल और खाने का सामान रखा है। जनाब मस्ती में सड़क और शहर को ही अपने पिता का बताने लगे।

बुधवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया बीच सड़क पर ही कुर्सी डालकर जाम छलकाने लगा। उसके कुछ साथी वाहनों को दोनों ओर रोककर वीडियो भी बनाने लगे। बैकग्राउंड में गाना भी दादागिरी वाला चल रहा है। यह वीडियो वायरल किया तो पुलिस मुखिया के ही हाथ पड़ गया। उन्होंने मामले में जांच कर यूट्यूबर पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। आज गुरुवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पीएसएन के छात्र ने घोड़ाखाल सैनिक स्कूल की परीक्षा में लहराया परचम, आप भी दीजिए बधाई...

अपनी दादागिरी को दर्शाने के लिए बैकग्राउंड में गाना (है शहर अपुन का, सड़क अपने बाप की…) भी बज रहा है। यह वीडियो देहरादून के आसपास के इलाके का बताया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की। इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने जांच करने के आदेश दिए थे। डीजीपी के कार्रवाई के आदेश के बाद बॉबी कटारिया ने अपनी फेसबुक वॉल पर धमकी भरे अंदाज में पोस्ट की।लिखा कि करलो मुकदमे, अब तो जेल की रोटी खाने की आदत हो गई है। कटारिया ने सीधे तौर पर चेतावनी देकर बता दिया कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उसने सफाई भी दी है कि उसकी हरकत से जाम नहीं लगा। मगर, वीडियो में एक ओर रुके वाहन देखे जा सकते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page