उत्तराखंड: (गजब का प्यार)-प्रेमिका ने की तमंचा देखने की जिद, प्रेमी तमंचा लेकर लौटा तो रास्ते में मिल गई पुलिस…

premika ne kee tamancha dekhane kee jid
खबर शेयर करें

ROORKE NEWS: आज तक सुना था कि प्‍यार अंधा होता है लेकिन आज देख भी लिया है कि प्यार तो होता प्यार। प्यार में एक गजब का मामला रूडक़ी में देखने को मिला जिसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। अपनी प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने के चक्कर में प्रेमी बुरी तरह से फंस गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और चालान कर दिया। दरअसल प्रेमी अपनी प्रेमिका को तमंचा दिखाने जा रहा था कि पुलिस ने बीच रास्ते में दबोच लिया। पूछताछ के बाद आरोपी का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि शाम के समय पुलिस सलेमपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक वाला आता दिखा लेकिन वह पुलिस को देख वापस बाइक मोडऩे लगा। इस पर पुलिस को उस पर शक हो गया। पुलिसकर्मियों ने जब उसका पीछा किया तो कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास एक तमंचा बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 5 करोड़ के पार पहुंचा थल की बजारा गीत, लोकगायक बीके सामंत का जलवा बरकरार

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम मोहित बताया। तमंचे के बारे में पूछे जाने पर उसने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा गांव में उसकी प्रेमिका रहती है। उसने तमं चा देखने की जिद की थी। जिस पर तमंचा लेकर उसे दिखाने के लिए जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसकाा चालान कर दिया। साथ ही उसकी बाइक को भी सीज कर दिया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *