उत्तराखंड: मातम में बदली खुशियां, बरात से लौट रही मैक्स खाई में समाई, छह की मौत…

pauri accident news
खबर शेयर करें

Pauri Accident News: पहाड़ों मेें हादसों का सफर जारी है। इससे पहले भी कई लोग हादसों का शिकार हो चुके है लेकिन इसके बावजूद न ही प्रशासन कोई बड़ा कदम उठाता है न ही लोग सबक लेते है। अब खबर पौड़ी जिले से है जहां पैठाणी में बरात से लौट रही मैक्स हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। दो घायलों का सीएचसी पैठाणी व छह घायलों का उपचार जिला अस्पताल पौड़ी में चल रहा है।

Ad

जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना क्षेत्र पैठाणी के डोबरी गांव से एक बरात सिलोली गांव गई थी। देर शाम बरात वापस डोबरी लौट रही थी। इसी दौरान बरातियों से भरी एक मैक्स स्योली मल्ली-टीला मोटर मार्ग पर स्योली मल्ली के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं स्थानीय लोग मौके की ओर दौड़े। हादसे में जाख गांव की एक ही परिवार की दो बेटियों की मौत हो गई है।

Ad

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि बरातियों से भरी मैक्स दुर्घटना में चालक अंकित पुत्र प्रकाश लाल निवासी स्योली तल्ली, हयात सिंह पुत्र प्रताप सिंह सिलोली, मेहरवान सिंह पुत्र केदार सिंह सिलोली, जांख निवासी कलम की बड़ी बेटी अंबिका और पांच वर्षीय दृष्टि की मौके पर ही मौत हो गई थी। दो घायलों को 108 से सीएचसी पैठाणी व सात को सीएचसी पाबौ में भर्ती कराया गया। सीएचसी पाबौ में उपचार के दौरान मोनिका ने दमतोड़ दिया। यहां से छह घायलों को जिला अस्पताल पौड़ी रेफर किया गया। हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जून के दूसरे सप्ताह में आयेगा उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट, पढिय़े पूरी खबर…

थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि मैक्स वाहन में 14 बराती सवार थे। दुर्घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है। दुर्घटना पर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह सेनि. ने मृतकों के प्रति गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने मृत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *