उत्तराखंड: शादी की तीसरी सालगिरह मनाने पहाड़ पहुंचे रणवीर और दीपिका, ऐसे उठाया प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ …

deepika ranveer singh wedding anniversary
खबर शेयर करें

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने14 नवंबर 2018 को इटली में शादी की थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की थी। अब इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अल्मोड़ा के बिनसर में प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठा रहे हैं। वह एक रिजार्ट में ठहरे हैं। बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध जोड़ी ने रविवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह बिनसर में ही मनाई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः पत्नी के अत्याचार से परेशान पति पहुंचा थाने, बोला साहब मुझे बचा लो...

बताया जा रहा है कि शनिवार को रणवीर और दीपिका मुंबई से सीधे हेलीकॉप्टर से डीनापानी स्थित हेलीपैड पर उतरे। यहां हेलीपैड उतारने की अनुमति जिला प्रशासन से ली गई थी। जिसके बाद दोनों कार से सीधे बिनसर स्थित मैरी बटन रिजार्ट में पहुंचे। रिजार्ट के कर्मचारियों की माने तो उन्होंने सालगिरह मनाने के लिए कोई केक या अन्य सामग्री नहीं मंगाई है। ये जोड़ी मंगलवार शाम मुंबई लौट जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: भारतीय डाक में 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका, 26 सितंबर तक करें आवेदन...

बता दें कि इससे पहले इससे पहले 2017 में भी दीपिका उत्तराखंड आईं थीं। वह यहां आराम करने पहुंची थीं। वह यहां नरेंद्रनगर में कुछ दिन रुकी थीं। दीपिका और रणवीर फिल्म राम लीला के बाद ही एक-दूसरे के करीब आए थे, लेकिन सच तो ये है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म की शूटिंग से पहले ही हो गई थी। आज उनकी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में पहुंचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *