उत्तराखंड: काशीपुर से भाजपा विधायक चीमा बोले नहीं लडूंगा विधानसभा चुनाव, इनके लिए मांगा टिकट…

Harbhajan Singh Cheema(Bharatiya Janata Party(BJP)
खबर शेयर करें

KASHIPUR NEWS: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस बार आम आदमी पार्टी भी मैदान में है ऐसे में भाजपा-कांग्रेस दोनों अपनी-अपनी टीमों को मजबूत करने में लगे है। ऐसे में भाजपा के कई कार्यकर्ता अपनी-अपनी विधानसभाओं से चुनावी ताल ठोक चुके है जबकि वहीं वर्तमान विधायक भी दावेदार है लेकिन काशीपुर से भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा साल 2022 विधानसभा चुनाव इनकार कर दिया है। जिसके बाद इस सीट पर भाजपा को नये चेहरे की तलाश है।

Ad

आज काशीपुर विधायक चीमा ने प्रेसवार्ता में कहा कि उनकी आयु लगभग 76 वर्ष हो गई है। पार्टी आमतौर पर 75 से ऊपर आयु के लोगों को टिकट नहीं देती है। ऐसे में वह खुद ही इस बार चुनाव मैदान में नहीं उतरेंगे। लेकिन वह काशीपुर सीट से अपने बेटे त्रिलोक सिंह चीमा की दावेदारी पेश कर रहे हैं। कहा कि त्रिलोक सिंह उनके साथ लंबे समय से राजनीतिक अनुभव ले चुके हैं। हर चुनाव में बेटे त्रिलोक का अहम योगदान रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में 259 नए केस...

चीमा ने कहा कि 20 वर्ष तक वह काशीपुर विधानसभा क्षेत्र की सेवा करते रहे हैं, वैसे ही त्रिलोक भी उनके पदचिह्नों पर चलते हुउ यहां की सेवा के लिए तत्पर हैं। पत्रकारों के एक सवाल पर विधायक चीमा ने कहा कि वह भाजपा से टिकट मिलने पर ही बेटे को चुनाव मैदान में उतारेंगे। वह निर्दलीय या अकाली दल से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *