Post Office Job: 10वीं पास उम्मीदवारों को बिना परीक्षा POST OFFICE में मिलेगी नौकरी, ऑफलाइन इस पते पर भेजे आवेदन…

Post Office Recruitment 2022
खबर शेयर करें

Post Office Recruitment 2022: डाक विभाग ने 10वीं पास उम्मीदवारों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है, जिसके तहत इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार स्‍टाफ कार ड्राइवर, जनरल सेंट्रल सर्व‍िस, ग्रेड सी नॉन गजटेड पदों, नॉन-मिनिस्‍टीरियल पदों जैसे कि सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्व‍िस दिल्‍ली के लिये आवेदन कर सकते हैं. जो उम्‍मीदवार पदों (Delhi Post Office Recruitment 2022) पर आवेदन के लिए इच्‍छुक हैं, वह 15 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं

यह भी पढ़ें 👉  NEET UG Result: NEET-UG के नतीजे घोषित, तनिष्का ने ALL INDIA में हासिल की 1st रैंक

चालक का चयन विभाग द्वारा निर्धारित टेस्‍ट के आधार पर किया जाएगा, जिसमें मोटर मेकेनिज्‍म के ज्ञान और वाहन में मामूली दोषों को दूर करने की क्षमता सहित हल्के और भारी मोटर वाहनों को चलाने की उनकी क्षमता का आकलन किया जाएगा. योग्य उम्मीदवारों को टेस्‍ट के दिन और स्थान अलग से सूचित किए जाएंगे. अन्य आवेदकों के संबंध में कोई सूचना नहीं भेजी जाएगी जो योग्‍य नहीं हैं.

ऑफलाइन आवेदन की आखिरी तारीख – 15 मार्च 2022, योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन को मोटे कागज के लिफाफे के उपयुक्त आकार में भेज सकते हैं, जिसमें स्पष्ट रूप से “एमएमएस दिल्ली में स्टाफ कार चालक (सीधी भर्ती) के पद के लिए आवेदन” लिखा गया हो. इसे स्पीड पोस्ट / रजिस्टर पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं. फॉर्म, नीचे दिये गए पते पर भेजना होगा:
The Senior Manager , Mail Motor Service, C-121,Naraina Industrial Area phase-I, Naraina, New Delhi -110028

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *