Uttarakhand Job: कोरोनाकाल में उत्तराखंड सरकार ने निकाली 550 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Govt Job Uttarakhand
खबर शेयर करें

Uttarakhand Job: कोरोनाकाल में लॉकडाउन के बाद आवाजाही पर रोक लगी है। वहीं लंबे समय से जॉब का इंतेजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भी मेडिकल लाइन में काम करने के इच्छ़ुक है और लंबे समय से भर्ती के इंतजार में बैठे यह तो यह खबर आपके लिए है। उत्तराखंड सरकार कोराना वायरस Coronavirus पर लगाम लगाने के लिए जरूरी कदम उठा रही है। जिससे प्रदेशा में कोरोना की चैन जल्दी टूट सकें।

Ad

कोरोना से जंग जीतने के लिए उत्तराखंड सरकार ने 550 हेल्थ वर्करों 550 health workers की भर्ती निकाली है। बकायदा इसके लिए विज्ञप्ति भी जारी कर दी है। राजधानी देहरादून के सबसे बड़े अस्पताल दून मेडिकल कॉलेज में मेडिकल और नर्सिंग स्टाफ भर्ती निकाली है। आवेदन करने वालों को यहां पोस्टिंग दी जायेगी। अ गर आप भी हेल्थ वर्कर बनाना चाहते है तो यह आपके लिए बहुत अच्छा मौका है। आप इसके लिए आवेदन कर सकते है और कोरोनावायरस Coronavirus की चैन तोडऩे में सरकार की मदद कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  GOVT JOB: शिक्षक के 4754 पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 30 जनवरी तक करें आवेदन...

6 मई 2021 को दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आशुतोष सयाना की ओर से हेल्थ वर्करों की भर्ती के लिए विज्ञप्ति भी जारी कर दी गई है। जिसमें 550 हेल्थ वर्करों 550 health workers की भर्तिया उपनल के माध्यम से की जायेंगी। इन पदों में 200 नर्स, 50 पद लैब टेक्नीशियन, 50 पद ओटी टेक्नीशियन और 250 पद सपोर्टिंग स्टाफ के लिए निकाले गये है। इन पदों पर भर्ती होने वाले युवाओं को उपनल की ओर से मानदेय दिया जाएगा। अगर आप इन पदों के लिए योग्यता रखते है तो आप लिए आवेदन करें। आप उपनल के माध्यम से इस भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए पढिय़े रहिये पहाड़ प्रभात, जो आपको देगा हर सरकारी जॉब की अपडेट।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *