जम्मू:(बड़ी खबर)-सुरनकोट में आतंकियों से सेना की मुठभेड़, सेना के जेसीओ सहित पांच जवान शहीद…

indian army jammu
खबर शेयर करें

JAMMU NEWS: पाक के नापाक इरादे जारी है। आज रजैरी के सुरनकोट में सेना की मुठभेड़ आतंकियों से हुई। मुठभेड़ के दौरान सेना के जेसीओ समेत पांच जवान अशहीद हो गए हैं। जबकि एक आतंकी के मारे जाने की भी सूचना है। यह मठुभेड़ जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे सुरनकोट इलाके के जंगल मेंं अभी भी जारी है। सूचना है कि घेराबंदी में तीन से चार आतंकी घिरे है। साथियों की शहादत के बाद जवानों ने अपना अभियान तेज कर दिया है

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री के आदेश पर हल्द्वानी में भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सुरनकोट नियंत्रण रेखा से सटे डेरा की गली के जंगलों में संदिग्ध देखे जाने की सूचना के आधार पर एसओजीए सेना ने सुबह से तलाशी अभियान चलाया हुआ था। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को जंगल में आतंकियों के मौजूद होने के सबूत मिले। जब सुरक्षाकर्मी आतंकियों के नजदीक पहुंच गए तो पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKSSSC पेपर लीक में 33वा विकेट गिरा, पत्नी का चयन कराया और पेपर लीक भी कराया

मुठभेड़ में जेसीओ और चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जवानों को सैन्य अस्पताल ले जाया गया परंतु इलाज के दौरान पांचों जवानों ने जख्मों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। वहीं जम्मू स्थित रक्षा मंत्रालय के पीआरओ ने भी जेसीओ समेत पांच जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है। । सूत्रों ने बताया कि जंगल में 4 से 5 आतंकवादी घेरे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *