GOVT JOB: बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 9 दिसंबर…

खबर शेयर करें

Bank of Baroda Recruitment 2021- बैंक में नौकरी की तैयारी कर तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 376 पदों पर भर्ती विज्ञप्ति जारी की है। भर्ती विज्ञप्ति के अनुसार वेल्थ मैनेजमेंट सर्विस डिपार्टमेंट में रिलेशनशिप मैनेजर और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों में यह भर्ती की जानी है। उम्मीदवारों कोरिया भी ध्यान देना है कि इन सभी पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। और संविदा की अवधि 5 वर्ष होगी हालांकि संविदा के दौरान कार्य प्रदर्शन की समीक्षा भी की जाएगी।

Ad

नौकरी के योग्यता रखने वाले उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर आवेदन कर सकते हैं 9 दिसंबर 2021 तक आवेदन करने की अंतिम तारीख रखी गई है इस दौरान उम्मीदवारों को ₹600 का शुल्क भरना होगा तथा एससी एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क RS100 है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनावी दंगल 2022: पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को बाजपुर तो नैनीताल से संजीव को मिला टिकट…

इस लिंक से देखें बैंक ऑफ बड़ौदा रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती विज्ञापन

इस लिंक से करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती के लिए योग्यता

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- पुलिस ने पकड़ी 60 लाख की हेरोइन और 4 लाख की स्मैक, यहां होती थी सप्लाई

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती के लिए विज्ञापन के अनुसार सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए सम्बन्धित कार्य का 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 1 नवंबर 2021 को 24 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसी प्रकार, ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों को स्नातक के साथ-साथ 1.5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और उम्मीदवार की आयु 23 वर्ष से कम 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *