Film News: फिल्म बघीरा में नजर आएंगे प्रभात भदौरिया, जानिए क्यों खास है ये फिल्म…

खबर शेयर करें

Boliwood News: बघीरा सबसे सफ़ल प्रोडक्शन हाउस होम्बले फ़िल्म्स में से एक की आने वाली फ़िल्म है। प्रोडक्शन हाउस ने एक बार फिर निर्देशक प्रशांत नील से हाथ मिलाया है। फिल्म में Prabhat Singh Bhadauriya का नाम जेनू (Genu) बताया गया है।

फिल्म को पूरे भारत में डब वर्जन कन्नड़, तमिल, तेलुगु , मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। प्रशांत नील की ‘बघीरा’ में सुपरस्टार श्री मुरली मुख्य भुमिका निभाएँगे। 23 साल कि उम्र में वीडियो बनाने के जुनून से ऊपर उठकर साउथ की फिल्म बघीरा से एक्टिंग की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। जून – जुलाई 2023 शूट होने जा रही कंनड़ की फिल्म बघीरा को होम्बले फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: हरेले पर्व के उपलक्ष्य पर विज्डम स्कूल ने किया में वृक्षारोपण

इसके मुख्य कलाकार SriMurali हैं और इस फिल्म का हिस्सा प्रभात सिंह भदौरिया हैं। प्रभात सिंह भदौरिया मूल रूप से कानपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले हैं। प्रशांत ने हॉम्बेले फिल्म द्वारा निर्मित केजीएफ फिल्म श्रृंखला का निर्देशन किया है, बघीरा के लिए कहानी प्रशांत ने लिखी है जबकि इसका निर्देशक डॉ सूरी ने किया है। इस फिल्म में कन्नड़ सुपर स्टार श्री मुरली हैं और इसे विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]