उत्तराखंड: (अजब-गजब)-एक बच्चे के बाप ने विधवा से रचाई दूसरी शादी, फिर गहने वह नकदी लेकर हुआ फरार…

uttarakhand marriged
खबर शेयर करें

DEHRADUN NEWS: आपने अभी तक ठगी करने वाली दुल्हन की कहानी सुनीं होगी या फिर लुटेरी दुल्हन की खबरें पढ़ी होगी। लेकिन राजधानी देहरादून में गजब का मामला देखने को मिला यहां एक युवक ने पहली पत्नी व बच्चे होने के बावजूद दूसरी शादी कर ली। इसके बाद जब दूसरी पत्नी गर्भवती हो गई तो वह उसे देहरादून छोडक़र उसके गहने, नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गया। महिला हेल्पलाइन की जांच के बाद वसंत विहार थाना पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad

जानकारी के अनुसार प्रिया निवासी वसंत विहार ने पूर्व में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई थी। पीडि़ता का कहना था कि उनके पहले पति की मृत्यु हो गई थी। उसकी 14 साल की एक बेटी है। ऐसे में महिला ने फिर से शादी करने के लिए एक मैट्रिमोनियल साइट पर प्रोफााइल अपलोड किया। जहां से वह विशाल गुप्ता नाम के युवक के संपर्क में आयी। विशाल ने उसे अपना व्यवसाय के बारे में बताया। कहा कि वह गाजियाबाद में काम करता है। उसकी अब तक शादी नहीं हुई है, ऐसे में दोनों ने शादी की योजना बना ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: राज्य कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकता है फैसला...

इसके बाद आठ मई वर्ष 2020 को प्रिया का विवाह विशाल गुप्ता से हुआ और वह महिला को गाजियाबाद ले गया, यहां किराये पर मकान लिया। इस दौरान महिला गर्भवती हो गई। जब उसकी डिलीवरी नजदीक आई तो विशाल उसे देहरादून में उसके घर छोडक़र चला गया। तभी 27 फरवरी को महिला को पता चला कि उसके पति का असली नाम विशाल गुप्ता नहीं बल्कि धर्मेंद्र है। वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इसके बाद 14 मार्च वर्ष 2021 को महिला ने धर्मेंद्र को बताया कि वह गाजियाबाद आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (Big News)-साल की पहली कैबिनेट से खिले लोगों के चेहरे, ये 40 प्रस्ताव हुए पास...

जब विशाल ने खुद रेलवे स्टेशन आने की बात कही। लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी वह नहीं आया। इसके बाद वह किराये वाले मकान पर पहुंची तो कमरे में ताला लगा हुआ था। इसके बाद उसने विशाल को फोन किया तो उसने दिल्ली स्थित कश्मीरी गेट बुलाया, जहां दोनों की मुलाकात हुई। यहां महिला ने उसे डिलीवरी का खर्चा मांगा तो वह दो दिन बाद देहरादून आने की बात करने लगा। लेकिन नहीं आया ऐसे में महिला फिर अप्रैल में दिल्ली चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कोरोना ने मारी छलांग, प्रदेश में बदला स्कूल खुलने का समय…

यहां से महिला उसके आफिस गई तो उसके घर का पता निकाला। जिसके बाद वह घर निरंकारी कालोनी धीरपुर दिल्ली पहुंचीए। जहां पता चला कि उसका धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा है और उसकी 10 साल की बेटी है। महिला ने धर्मेंद्र पर आरोप लगाया कि उसने धोखे से उससे शादी की है। इसके बाद उसका लैपटाप, नकदी, ज्वेलरी व ढाई लाख रुपये हड़प लिए। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *