उत्तराखंड: UKPSC ने जारी किये इस परीक्षा के ADMIT CARD, इस लिंक से करें डाउनलोड…

Ad
खबर शेयर करें

UKPSC RO ARO Admit Card 2022: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने सहायक समीक्षा अधिकारी और समीक्षा अधिकारी परीक्षा का एडमिट कार्ड (UKPSC RO ARO Admit Card 2022) जारी कर दिया है। अभ्यर्थी UKPSC की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in के जरिए परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 27 मार्च 2022 को किया जाएगा।

Ad

महाधिवक्ता कार्यालय में समीक्षा अधिकारी के 12 और सहायक समीक्षा अधिकारी के 5 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 6 सितंबर 2021 तक चली थी। इन पदों पर भर्तियों के लिए 15 अगस्त 2021 को नोटिफिकेशन जारी किया गया था। सबसे पहले अभ्यर्थी UKPSC की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाएं। .होम पेज पर दिए गए Exams/ Recruitments सेक्शन में जाएं। यहां महाधिवक्ता कार्यालय के अन्तर्गत समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा-2021 के ऑनलाइन , प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के संबंध में (13-03-2022) के लिंक पर क्लिक करें। अब प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- मुखानी में चोरी करने घर में घुसे युवक की हत्या, इस हाल में मिली लाश…

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। आवेदक की अधिकतम उम्र 42 वर्ष मांगी गई थी। परीक्षा संबंधी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी परीक्षा शेड्यूल देख सकते हैं।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *