उत्तराखंड: भाई दूज मनाकर लौट रही महिला को रौंद गई कार, बेटी का रो-रोकर बुरा हाल…

death uttarakhand
खबर शेयर करें

KASHIPUR ACCIDENT NEWS: सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब काशीपुर के पालम ग्रीन के पास पुत्री के साथ सडक़ पार कर रही महिला को कार ने टक्कर मार दी। हादसे मेें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Ad

जानकारी के अनुसार कीरतपुर निवासी 50 साल की अनिता पत्नी नरेंद्र कुमार सक्सेना की पुत्री का ससुराल हल्द्वानी में है। स्वाति भाई दूज पर कीरतपुर आई हुई थी। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह अनिता पुत्री स्वाति के साथ रुद्रपुर को आ रही थी। तभी कीरतपुर के काशीपुर रोड स्थित पालम ग्रीन कॉलोनी के पास दोनों मां-बेटी सडक़ पार कर रहे थे। अचानक आयी तेज रफ्तार कार ने अनिता को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: प्रेमिका के पैसों पर मौज करना प्रेमी को पड़ा भारी, हल्द्वानी रोडवेज पर प्रेमिका ने काटा हंगामा…

हादसे के समय उसके साथ बेटी थी। मां को मृत देख पुत्री स्वाति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे के बाद लोग मौके पर दौड़े। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसआई पान सिंह तोमकयाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। अनिता की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *