उत्तराखंडः परिजनों ने किया शादी से इनकार, पहाड़ में प्रेमी को मैसेज कर प्रेमिका ने दी जान…

खबर शेयर करें

Pithoragadh News: प्रेमी-प्रेमिका के प्रेस प्रसंग की कई खबरें अब पहाड़ों से भी आ रही है। जहां प्यार में युवा घातक कदम उठा रहे है। अब खबर पिथौरागढ़ जिले से है। जहां एक युवती ने परिजनों के प्रेम विवाह करने से मना करने पर जहरीला पदार्थ खाकर मौत हो गले लगा लिया। इससे पहले युवती ने अपने प्रेमी को मैसेज कर दिया था। युवक अपने परिजनों को लेकर युवती के घर पहुंचा और युवती के कमरे का दरवाजा खोला तो वह बेसुध अवस्था में मिली।

जानकारी के अनुसार परिजनों के प्रेम विवाह करने से मना करने पर देवलथल क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवती ने प्रेमी को मैसेज कर दिया था। इसके बाद युवक अपने परिजनों को लेकर युवती के घर पहुंचा और युवती के कमरे का दरवाजा खोला तो वह बेसुध अवस्था में मिली। इसके बाद प्रेमी उसे बचाने के लिए जिला अस्पताल लेकर आया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)-बनभूलपुरा हिंसा में शामिल पांच और उपद्रवी गिरफ्तार, बाप-बेटे का लुक आउट जारी…

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब युवती ने अपने परिजनों से प्रेमी के साथ विवाह करने का प्रस्ताव रखा तो परिजनों ने मना कर दिया। इसके बाद युवती अपने कमरे में गई और परिजनों के शादी के लिए नहीं मानने का मैसेज प्रेमी को भेजा। उसने मैसेज में लिखा कि परिजन शादी के लिए नहीं मान रहे हैं इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। इसके बाद प्रेमी अपने परिजनों को लेकर युवती के गांव पहुंचा और उसके दरवाजे का कमरा खोला तब तक युवती जहरीला पदार्थ खाकर बेसुध पड़ी हुई थी। इसके बाद प्रेमी युवती को मौके पर जिला अस्पताल लेकर आया। यहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ौके पर पहुंची। युवती का पंचायतनामा कराने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *