उत्तराखंड: दुनियां भर में छाये पहाड़ के गुलोबंद और पौजी, इस अभिनेत्री ने फिल्म में पहने पहाड़ के आभूषण

Neena Gupta guloband and poji uttarakhand
खबर शेयर करें

Haldwani News: इन दिनों उत्तराखंड लगातार सुर्खियों में है। एक ओर बेटियों ने देवभूमि का नाम रोशन किया है तो दूसरी ओर देशभर के हर क्षेत्र में उत्तराखंड के युवाओं ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। आज देश के बड़े-बड़े पदों पर उत्तराखंड के लोग सेवाएं दे रहे है जो हमारे लिए गर्व की बात है। पहाड़ की संस्कृति का लगातार प्रचार-प्रसार होता आया है। पहले बॉलीवुड में पहाड़ के गाने भी बजे है, वहीं कई रियालटी शो में उत्तराखंड के गायकों ने पहाड़ी गीत में गाये है। अब एक बार फिर उत्तराखंड अपने वेशभूषा और संस्कृति के लिए दुनियां भर में छा गया है।

जी हां फिल्म अभिनेत्री नीना गुप्ता ने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में अपना घर बनाया है। साथ ही यहां की खूबसूरती के बारे में वह कई बार जिक्र भी कर चुकी है। इससे पहले नीना गुप्ता सुर्खियों में रह चुकी है एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर छायी हुई है। इस बार उन्होंने पहाड़ को गुलबंद और पौजी पहनी है। यह एक वेबसीरीज में दिखाई दे रही है। जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज मसाबा-मसाबा का दूसरा सीजन रिलीज़ हुआ है। इस सीरीज़ की कहानी अभिनेत्री नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता की जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है। मसाबा मसाबा के पहले सीजन को भी दर्शकों से खूब प्यार मिला था। अब दूसरे सीजन को लेकर भी लोग अपने रिव्यू दे रहे हैं। पहले सीजन में 6 एपिसोड थे तो वहीं नए सीजन में भी 6 सीजन हैं। लेकिन रिलीज होने के बाद सीरीज का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे उत्तराखंड के लोग पसंद कर रहे हैं। और तारीफ भी कर रहे है। रेड ड्रेस में नीना गुप्ता ने पहाड़ का गुलबंद और पौजी पहना है। सोशल मीडिया पर लोगों ने नीना गुप्ता की भी तारीफ की है। करें भी क्यों ना उत्तराखंड की महिलाओं द्वारा पहने जाना वाले परिधानों को फिल्मों के माध्यम से प्रमोट कर रही हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *