उत्तराखंड: शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर उन्मुक्त चंद, दुल्हन ने कुमाऊंनी पिछौड़ा पहन लिए सात फेरे…

unmukt chand marriage pics
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS: पहाड़ केे उन्मुक्त चंद ने फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच सिमरन से शादी रचा ली है। किसी को उनकी शादी की भनक नहीं लगी। भारत को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वल्र्ड कप जिता चुके उन्मुक्त चंद की शादी में उनके रिश्तेदार और कई करीबी दोस्त मौजूद रहे। सिमरन खोसला ने शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। उन्होंने एक तस्वीर में लिखा कि आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया।

Ad

उन्मुक्त चंद नेंं सिमरन खोसला के साथ सात फेरे लिए। शादी में दूल्हे ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी है और वहीं दुल्हन ने पारंपरिक कुमाऊंनी पिछोड़ा पहना हुआ है। पहाड़ की परम्परा को क्रिकेटर उन्मुक्त चंद ने पहचान दी। सिमरन ने मेकअप भी बेहद सादा किया हुआ है। शादी में भारी भरकम जूलरी को छोड़ उन्होंने हल्का सा मांग टीका और नथ पहनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-चंपावत में पूजा कर लौट रहे परिवार का वाहन खाई में समाया, दो की मौत, आठ घायल…

सिमरन खोसला (Simran Khosla) का जन्म 9 सितंबर 1993 को हुआ है। वो अपने पति उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) से महज 5 महीने और 14 दिन छोटी हैं। उन्मुक्त की शादी में रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद रहे। उन्मुक्त मूल रूप से उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले हैं। वह उत्तराखंड क्रिकेट टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (शाबास)-पहाड़ की बेटी हिमानी बनी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट, खुशी से झूमा परिवार…

गौरतलब है कि इसी साल अगस्त में उन्मुक्त चंद ने भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्मुक्त चंद की कप्तानी में भारत ने साल  2012 में अंडर 19 वर्ल्ड कप जीता था। उनसे काफी उम्मीदें थे लेकिन वो आगे चलकर खास नहीं कर पाए। आईपीएल  में उन्मुक्त दिल्ली, मुंबई और राजस्थान के लिए खेले लेकिन वो कोई छाप नहीं छोड़ पाए। संन्यास के ऐलान के बाद वो अमेरिका में शिफ्ट हो गए। अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *