उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-चंपावत में पूजा कर लौट रहे परिवार का वाहन खाई में समाया, दो की मौत, आठ घायल…

CHAMPAWAT ACCIDENT
खबर शेयर करें

CHAMPAWAT ACCIDENT NEWS: पहाड़ों में हादसों का सफर जारी है। पिछले दिनों पिथौरागढ़ में तीन महिलाओं की मौत हुई थी। अब उसके पड़ोसी जिले चंपावत में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां मंदिर से पूजा कर लौट रहे ग्रामीणों को वाहन खाई मेें जा समाया। इस दौरान हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार आठ लोग घायल को गए। आनन-फानन में सभी घायलों को सीएचसी लोहाघाट में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात लोहाघाट के रेगडू गांव निवासी हयात राम पुत्र महर राम तथा पूरन राम पुत्र मोहन राम ने गांव से कुछ दूर कैलबकरिया मंदिर में पूजा का आयोजन किया था। पूजा में दोनों के रिश्तेदार और ग्रामीण भी गये थे। पूजा सम्पन्न होने के बाद सभी लोग रात में घर की ओर लौट आए। बताया जा रहा है कि देर रात करीब एक बजे ग्रामीणों को ला रहा बुलेरो वाहन संख्या यूके 01 टीए,1505 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 1 अक्टूबर से दिल्ली नहीं जा पायेगी उत्तराखंड रोडवेज की 200 बसें, पढ़ लिजिए पूरी खबर

हादसे की सूचना रात में ही लोहाघाट पुलिस को दी गई थी। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला। जहां से उन्हें उपचार के लिए लोहाघाट अस्पताल भेजा। हादसे में विशाल सिंह पुत्र लाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल ममता पुत्री जगत राम को हायर सेंटर रेफर कर दिया। आज रविवार की सुबह सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। घायलों मेें चालक मुकेश पुत्र हरीश सिंह, हयात राम पुत्र महर राम, तुलसी देवी पत्नी स्व. गोपाल राम, पूजा पुत्री संजय कुमार, राहलु पुत्र जगदीश राम, हेमा पुत्री बजीर राम का शामिल है। सभी का उपचार लोहाघाट के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *