रूदपुर: नया आइडिया, नया एजेंडा देखकर नई पार्टी को वोट करें: नंदलाल…

खबर शेयर करें

Rudrapur News:मंगलवार को रुद्रपुर विधानसभा 66 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने ग्रामीण क्षेत्रों सिमलापाल समर्थन 16 एकड़ कॉलोनी, मकरंदपुर, आनंद खेड़ा नंबर दो, संजय नगर, महतोस मोड़, चंपत पुर गांव में डोर टू डोर भ्रमण किया।

वहीं नगर निगम शहरी क्षेत्र में रविंद्र नगर, श्याम टॉकीज के पास डोर टू डोर ढोल नगाड़ों के साथ जनसंपर्क और पदयात्रा के माध्यम से लोगों से वोट करने की अपील की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने कहा कि उत्तराखंड का भाजपा – कांग्रेस ने बारी-बारी से लूटा है। दोनों दलों ने केवल उत्तराखंड के लोगों को छलने का काम किया। पार्टियों ने वोटरों और सपोर्टरों के परिवारों के लिए कुछ नहीं किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सीएम धामी ने किया गौरव योजना और मुख्यमंत्री उच्च शिक्षा शोध प्रोत्साहन योजना का शुभारंभ…

आप प्रत्याशी नंदलाल ने कहा कि बच्चों की शिक्षा से लेकर नौकरी के लिए कोई काम नहीं किया। प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार नहंी कर पाये। ऐसे में भाजपा-कांग्रेेस को वोट देने से क्या फायदा। उन्होंने कहा कि एक मौका आप कर्नल कोठियाल को दे, एक मौका आप आम आदमी पार्टी को दे। इस बार आप पार्टी को एक मौका मिलेगा तो वह उत्तराखंड का नवनिर्माण कर भाजपा-कांग्रेस के वोटरों और सपोर्टरों की सोच बदल देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ग्रीनवूडस ग्लोबल स्कूल में आर्ट, क्राफ्ट एंड साइंस का आयोजन, बच्चों ने लगाए स्टॉल...

नंदलाल ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में नई जरूर है, लेकिन पार्टी के पास नए चेहरे हैं। नई सोच है। नया सीएम चेहरा है। नए आइडिया और एजेंडा है। दिल्ली में पार्टी ने बदलाव करके दिखाया है। उत्तराखंड में भी गांव.गांव तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुचाएंगे। अस्पताल खोलेंग। रोजगार देंगे। आपके परिवार को मुफ्त इलाज और बच्चों को शिक्षा मिलेगी। 24 घंटे बिजली मिलेगी। नौकरी नहीं लगने तक भत्ता देंगे। इस मौके पर विजय वर्मा, अमर वर्मा, सुजन अधिकारी, कौशिक गाईन, धर्मेंद्र सिंह, विजय शिकारी, ऊषा दिवाकर, विद्या शर्मा, मंजेश भारती, शिवकुमार, गौरव मंडल, विकास दिवाकर, प्रेम राठौर, नदीम आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *