Uttarakhand: अब प्रदीप की मदद को आगे आयी ये कंपनी, सौंपा 2.50 लाख रुपये का चेक

ShoppersStop cheque 2.50 to pradeep mehra
खबर शेयर करें

Uttarakhand News: पहाड़ के प्रदीप की मदद को अब लोग लगातार आगे आ रहे है। इससे इससे पहले यूपी के अमित जानी उसकी मां के इलाज के लिए एक लाख की आर्थिक सहायता की। इसके बाद पंजाब की सैन्य एकाडमी ने उन्हें तीन साल तक ट्रैनिंग का ऑफर दिया। अब एक रिटेल कंपनी ने ढाई लाख रुपये की मदद दी है। कंपनी के प्रतिनिधियों ने सेक्टर-49 बरोला स्थित उनके आवास पर पहुंच चेक सौंपा। सेना भर्ती की तैयारी के लिए आधी रात को नोएडा की सडक़ों पर दौडऩे वाले प्रदीप मेहरा का वीडियो वरिष्ठ पत्रकार और फिल्मकार विनोद कापड़ी ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद प्रदीप का वीडियो पूरे देश-दुनियां में वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  श्राद्ध पितृ पक्ष: पितृदोष से मुक्ति के उपाय, बता रहे हैं पं.पवन डंडरियाल शास्त्री

लोग लगातार प्रदीप की मदद को आगे आ रहे है। बता दे कि प्रदीप मेहरा उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के चौखुटियां के रहने वाले है जो वर्तमान में नोएडा के बरोला में रहते हैं। ड्यूटी से लौटने के बाद वह रोजाना रात को 11 बजे अपने कमरे तक दौड़ लगाकर जाते है। 12वीं पास के पास प्रदीप नौकरी में लग गया, और नोएडा में रहकर अपने भाई के साथ अपनी बीमार मां का खर्च उठा रहा है। लेकिन मन में सेना में जाने का जो जज्बा पूरे देश ने उसके अंदर देखा। जिसके बाद हर किसी ने उसकी तारीफ की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाने को लेकर हुआ विवाद, बुजुर्ग ने पत्नी को क्रिकेट बैट से उतारा मौत के घाट…

वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी द्वारा बनाया गया उनका दौडऩे वाला वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर खूब पसंद किया गया, साथ ही लोगों प्रदीप के जज्बे की सराहना भी जमकर की। अब एक रिटेल कंपनी ने ढाई लाख रुपये की मदद दी है। इसकी सूचना भी वरिष्ठ पत्रकार कापड़ी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है। और कंपनी का आभार भी प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *