Uttarakhand: आया था गंगा नहाने, रेस्टोरेंट स्वामी ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा लगे 14 टांके

खबर शेयर करें

Haridwar News: हरिद्वार में सप्तऋषि चौकी क्षेत्र के देव गंगा फैमिली रेस्टोरेंट में खाने के आर्डर को लेकर हुए विवाद हो गया। इस दौरान गाजियाबाद के दो यात्रियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। इस दौरान हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया। इससे यात्री को 14 टांके लगाने पड़े। पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक व उसके कर्मचारियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात गाजियाबाद के गुरु नानकपुरा मोदी नगर निवासी हितेश कुमार दोस्त अंकित के साथ गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे। वह सप्तऋषि चौकी क्षेत्र के होटल में ठहरे थे। देर रात होटल से निकलकर देव गंगा फैमिली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। खाने के आर्डर को लेकर रेस्टोरेंट स्वामी दीपक गुप्ता से उनका विवाद हो गया। आरोप है कि रेस्टोरेंट स्वामी ने होटल कर्मचारी नितेश, सचिन समेत अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर सरिया, लाठी-डंडे लेकर उन पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगरः पीएसी में जवान के भाई और मां की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार में मचा कोहराम

पीड़ित का आरोप है कि रेस्टोरेंट स्वामी ने जान से मारने की नियत से सरिये से उसके सिर पर वार किया। यही नहीं उसके दोस्त पर भी हमला किया। सिर पर चोट लगने से लहुलूहान होने पर भी वह उसे पीटते रहे। उसके दोस्त ने मौके से भागकर जान बचाई, लेकिन आरोपी काफी दूरी तक सरिया, लाठी-डंडे लेकर उनके पीछे तक दौड़े।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर): सीएम धामी ने दिये बाहरी लोगों के सत्यापन के निर्देश, जमीन खरीदने वालों की खंगाली जायेंगी पुरानी कुंडली

मारपीट के बाद दोनों युवकों ने जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया, हितेश के सिर में गहरा घाव होने के चलते उसे 14 टांके लगाए गए हैं। इलाज के बाद शहर कोतवाली पहुंचे युवकों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]