IPL 2022: फिर चमका पहाड़ का आयुष बडोनी, इस गेंदबाज की पहली गेंद पर जड़ दिया सिक्स

ayush badoni ipl 2022
खबर शेयर करें

IPL-2022 LIVE: एक बार फिर आयुष बडोनी में अपने खेल से सबको चौका दिया। उत्तराखंड के आयुष बडोनी ने अपने पहले ही मैच मेें अर्धशतक लगाकार सबका ध्यान खींचा। अब दूसरे मैच में उन्होंने दो छक्के लगातार अपनी टीम की जीत में बेहतरीन योगदान दिया। वहीं उनका एक छक्का स्टैंड में बैठी दर्शक के सिर पर जा लगा। जिसके के थोड़ी देर के लिए लोगों की नजरें वहां टिकी। आयुष लगातार अपने खेल में निखार ला रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) - कृपया यात्री पढ़ लीजिए ये खबर, यहां मलबा आने से सड़क हुई बंद

लखनऊ सुपरजाएंट्स ने अपने दूसरे मैच चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर आईपीएल में अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। वहीं चेन्नई की टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार सीजन के शुरुआती दो मैच हारी है। इस हार के साथ चेन्नई अंकतालिका में आखिरी पायदान पर पहुंच चुकी है। इस मैच के दौरान आयुष बदोनी का एक छक्का स्टैंड में खड़ी एक दर्शक को चोटिल कर गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

चेन्नई के खिलाफ मैच में लखनऊ के आयुष बदोनी ने एक बेहतरीन छक्का लगाया। गेंद उनके बैट से लगकर सीधे स्टैंड में जाकर गिरी और एक फैन के सिर में लग गई। इससे फैन चोटिल भी हो गई और काफी देर तक अपने सिर को सहलाती रही। गनीमत रही के उसे गंभीर चोट नहीं आई। 

इस मैच में आयुष बदोनी ने एक बार फिर कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने अंत के ओवरों में अपनी टीम के लिए ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए और लखनऊ को पहली जीत दिलाई। उन्होंने इस मैच में नौ गेंद 19 रन बनाए। उनकी इस पारी में दो बेहतरीन छक्के शामिल थे। सुपरजाइंट्स को अंतिम दो ओवर में 34 रन की जरूरत थी। गेंदबाजी के लिए दुबे उतरे और बडोनी ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *