हल्द्वानी: यूपी और उत्तराखंड दोनों राज्यों में हारेगी भाजपा: राकेश कुमार सिंह…

RAKESH KUMAR SINGH COGRESS
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: हल्द्वानी पहुंचे अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश कुमार सिंह ने अपने एक बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ किसी सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आयेगा। आज भाजपा से चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है। केन्द्र से लेकर राज्यों तक भाजपा की पोल खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से ही किसानों के समर्थन में थी। राष्ट्रीय लेबल पर कांग्रेस पहली पार्टी है जिसने किसानों को सबसे पहले समर्थन दिया। कांग्रेस किसानों के साथ थी और हमेशा रहेगी।

Ad

उन्होंने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन किसानों की आंदोलन के दौरान शहादत हुई है उनके लिए मोदी सरकार ने एक शब्द नहीं बोला। अगर केन्द्र सरकार सोच रही कि बिल वापस लेकर उन्होंने किसानों का दिल जीत लिया है तो यह उनकी गलतफहमी है। उन्होंने कहा कि किसानों को पता है यह भाजपा का चुनावी फंडा है। जिस सरकार के पास आंदोलन में शहीद 700 भाईयों का कोई आंकड़ा नहीं है वह क्या किसानों के हित में सोचेंगी।

Ad

राकेश कुमार सिंह ने कहा कि कृषि बिल वापस लेकर केन्द्र सरकार सिर्फ चुनाव जीतने के सपने देख रही है। पंजाब से लेकर यूपी व उत्तराखंड तक का किसान इनके खिलाफ वोट कर अपना बदला लेगा। वही उत्तराखंड में भाजपा ने तीन-तीन मुख्यमंत्री बदले है। पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाकर भाजपा सोच रही हम विधानसभा चुनाव 2022 जीत लेंगे। यहां कि जनता बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर इनसे अपना हिसाब बराबर करेंगी।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रामपुर रोड पर इंटरसिटी बस ने मारी युवक को टक्कर, हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *