हल्द्वानी: अब कॉल सेंटर में जॉब का सपना होगा पूरा, आव्या कॉलनेट दे रहा ट्रेनिग के साथ जॉब प्लेसमेंट

AVAYA CALLNET HALDWANI CALL CENTER
खबर शेयर करें

Haldwani News:आज कॉल सेंटर में जॉब करना युवाओं की पहली पसंद बन चुका है। कॉल सेंटर में जॉब करना अधिकांश युवाओं का सपना होता है, अगर आप भी पढ़़ाई के साथ नौकरी की तलाश कर रहे है तो कॉल सेंटर में जॉब आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन हो सकता है। दिल्ली, मुंबई, बेंगुलरू समेत कई बड़े शहरों में छात्र कॉल सेंटर में जॉब कर पढ़ाई भी करते है। इसके अलावा कॉल सेंटर में जॉब करना बेरोजगारों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। अगर आप भी कॉल सेंटर में जॉब करने की सोच रहे है या कॉल सेंटर में नौकरी कर अपना करियर संवारना चाहते है तो आपके लिए हल्द्वानी में स्थित आव्या कॉलनेट बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

ऐसे दी जाती है ट्रेनिंग

आव्या कॉलनेट, कॉल सेंटर में जॉब के लिए आपको मात्र तीन महीने की ट्रेनिंग दे रहा है। साथ ही 100 प्रतिशत जॉब प्लेसमेंट की गारंटी भी दे रहा है। संस्थान के अनुसार आप उनके यहां मात्र तीन माह का कोर्स कर किसी भी कॉल सेंटर में आसानी से जॉब पा सकते है। जहां आपको इंटरव्यू की तैयारी करना, कॉल सेंटर में कैसे ग्राहकों से बात की जाती है, ग्राहक से बात करने के लिए खास तरह के शब्दों को इस्तेमाल करने की ट्रेनिंग दी जाती है। बातचीत में इस्तेमाल होने वाले कुछ खास शब्द जैसे- नमस्कार, धन्यवाद, हांजी, ठीक है, आपका दिन मंगलमय हो आदि शब्दों को बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। साथ ही कॉल सेंटर में काम करने लिए पूरी ट्रेनिंग दी जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

केवल तीन माह की ट्रेनिंग के बाद जॉब

देशभर के लाखों युवा अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए किसी न किसी तरह की जॉब की तलाश करते रहते है। अब आपके शहर हल्द्वानी में आव्या कॉलनेट संस्थान खुल चुका है, जहां युवा ट्रेनिंग ले सकते है। तीन माह की ट्रेनिग के बाद संस्थान जॉब प्लेसमेंट की गारंटी दे रहा है। तीन माह का कोर्स पूरा होने के बाद आपको जॉब प्लेसमेंट दिया जायेगा। अगर आपकी रूचि कॉल सेंटर में जॉब करने की है तो आज आव्या कॉलनेट कालाढूंगी रोड गौरा कॉम्पलैक्स निकट बाजपुर बस अड्डा लालडांट पर जाकर जानकारी ले सकते है। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल 9557355158, 9084865158 नंबरों पर भी संपर्क कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

मात्र तीन हजार मेें सिखिये इग्लिश स्पीकिंग

इसके अलावा आव्या कॉलनेट संस्थान में इग्लिश स्पीकिंग भी सिखाई जाती है, जो माह तीन माह में आपको फर्राटेदार इग्लिश के लिए तैयार करता है। संस्थान के अनुसार छात्रों को मात्र 3000 रूपये में तीन माह इग्लिश स्पीकिंग सिखाई जा रही है, जिससे प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ ही युवा जॉब इंटरव्यू के लिए भी तैयार हो सकें। तो देर किस बात की आज सबसे कम बजट में सिखिए इग्लिश स्पीकिंग। अधिक जानकारी के लिए आप आव्या कॉलनेट कालाढूंगी रोड निकट बाजपुर बस अड्डा गौरा कॉम्पलैक्स पर संपर्क कर सकते है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *