Haldwani: विधायक सुमित हृदयेश ने किया जनसंपर्क, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के लिए मांगे वोट

खबर शेयर करें

Haldwani News: नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी जोशी के समर्थन में विधायक सुमित हृदयेश ने नवाबी रोड संगम बैंकेट हॉल, वेलेजली लॉज क्षेत्र में बैठक और कुल्यालपुरा क्षेत्र में जनसंपर्क कर आमजन से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और जिस तरह का कार्यकाल वर्तमान सांसद का रहा है, उससे लोग बेहद खफा हैं, लिहाजा कांग्रेस को पूरा सहयोग मिलेगा।

विधायक सुमित हृदयेश ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को धर्म, जाती के नाम पर भ्रमित करने की कोशिश कर रही है, लेकिन जनता अब भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीतियों को पहचान चुकी है और अब आम जनता भारतीय जनता पार्टी के बहकावे में नहीं आने वाली है। आम जनता केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार को पिछले 10 सालों से देख रही है और अब लोगों ने मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी केवल घोषणाओं की पार्टी है, उनके वर्तमान सांसद अपने 40% सांसद निधि भी खर्च नहीं कर पाए और आने वाले चुनाव में आम जनता भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देगी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)- सोमेश्वर में जंगल की आग में जला युवक, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

इस दौरान दीवान सिंह मटियाली, शोभा बिष्ट, विमला सांगुडी, डी.के पंत, हेम जोशी, पुरन बिष्ट जी, मयंक भट्ट, बसंत मिश्रा, अनिल जोशी, मुकुल बल्यूटिया, हेम पाण्डे, मोहन सिंह लटवाल, योगेश कांडपाल, सौरभ भट्ट, कमल जोशी, महेन्द्र कुमार, खीम सिंह चौहान, बी.एल आर्या, राजू आर्या, मोहन राम, आनंद राम, अरविंद कुमार, विसन राम, कुंदन लाल, रवि सागर, हिमांशु अग्निहोत्री सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]