हल्द्वानीः कल सीएम धामी का रोड शो और सचिन पायलट की जनसभा, हल्द्वानी में बदला वाहनों का रूट

खबर शेयर करें

Haldwani News: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कल हल्द्वानी में एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में दोपहर को रोड शो करेंगे। वहीं दूसरी ओर सचिन पायलट भी नैनीताल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में रामलीला ग्राउंड में एक जनसभा करेंगे। ऐसे में शहर में भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस ने एक हल्द्वानी शहर से जाने और आने वाले वाहनों को रूट बदला है। अगर आप भी पहाड़ से आ रहे या जा रहे है तो यह रूट चार्ट देखकर की घर से निकले। नहीं तो आपकी फजीहत हो सकती है। यह डायवर्जन प्लान दिनांक-17.04.2024 को समय प्रातः 11:00 बजे से समाप्ति तक लागू रहेगा। नीचे देखिए वाहनों का बदला गया रूट…

बडे वाहनों का डायवर्जन

▪️रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त बड़े वाहनों को शीतल होटल/टीपी नगर ति० होते हुए तीनपानी ति० से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा, जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

▪️बरेली रोड से आने वाले समस्त बडे वाहनों को तीनपानी ति० से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सल्ट के पास गहरी खाई में गिरी कार, 5 महीने के मासूम की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

▪️कालाढूंगी की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को लालडॉट ति० से होते हुए पनचक्की से हाईडिल / कॉलटैक्स ति० होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

▪️ भीमताल / नैनीताल की ओर से आने वाले एवं कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले समस्त बड़े वाहन कॉलटैक्स/हाईडिल तिराहे से पनचक्की चौराहे से लालडॉट बाईपास होते हुए कालाढूंगी रोड में भेजा जायेगा।

▪️ भीमताल / नैनीताल रोड की ओर से आने वाले समस्त बडे वाहनों को नारीमन ति० काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को मण्डी बाईपास से टीपी नगर ति० होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा।

▪️गौलापुल/रेलवे क्रॉसिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन

▪️रामपुर रोड से आने वाली समस्त रोडवेज / निजी / सिडकुल की बसें शीतल होटल / टीपी नगर ति० से डायवर्ट होकर तीनपानी ति० से गौला बाईपास होते हुए गोलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन आ सकेंगी।

▪️बरेली रोड से आने वाली समस्त रोडवेज / निजी / सिडकुल की बसें तीनपानी ति० से डायवर्ट होकर गोलारोड होते हुए गोलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन आ सकेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः शहर की चोरनी युवती ने छीना महिला का बैग, पकड़ी गई तो खुला पुराना राज

▪️कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाली समस्त रोडवेज की बसें एवं अन्य प्राईवेट सिडकुल की बसें लालडॉट ति० से डायवर्ट होकर पनचक्की ति० से हाईडिल / कॉलटैक्स तिराहा से नारीमन तिराहे से गोला बाईपास होते हुए गोलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन आ सकेंगी।

▪️रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसों को केमू स्टेशन से ताज चौराहा होते हुए गौला बाईपास से भेजा जायेगा। जहों से वे बरेली/रामपुर रोड को जायेंगी।

▪️ रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली रोडवेज बसें रोडवेज पश्चिमी गेट से होंडा शोरूम होते हुए टीपीनगर से देवलचौड़ से छडायल होते हुए कालाढुंगी की ओर जा सकेंगी।

▪️रोडवेज / केमू स्टेशन से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली रोडवेज / केमू की बसें केमू स्टेशन तिराहे से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से गोला बाईपास होते हुए नारीमन से अपने गन्तब्य को जायेंगी।

छोटे वाहनों का डायवर्जन

▪️बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति० से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन ति० काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा तथा शेष छोटे वाहन गाँधी इण्टर कॉलेज ति० से डायवर्ट होकर एफ०टी०आई० तिराहा से आई०टी०आई० तिराहा होते हुए मुखानी चौराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगे। मुखानी चौराहे से कालाढुंगी चौराहे की तरफ समस्त दुपहिया / चौपहिया वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Weather:(बड़ी खबर)- अगले 48 घंटे में भारी बारिश, मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट जारी

▪️रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को शीतल होटल तिराहा होते हुए तीनपानी से गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहा काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा तथा शेष अन्य वाहन आई०टी०आई० तिराहे से डायवर्ट होकर मुखानी चौराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

▪️मुखानी चौराहे से कालाढुंगी चौराहे की तरफ समस्त दुपहिया/ चौपहिया वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

▪️कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहन लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल / कॉलटैक्स होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे।

▪️नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा।

▪️ रामपुर रोड / कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले वाहनों को कॉलटैक्स तिराहे / हाइडिल तिराहे से पनचक्की मुखानी चौराहा / लालडॉट तिराहे की ओर भेजा जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]