GOVT JOB: BRO में बंपर भर्ती, 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का अवसर…

bro recruitment 2021
खबर शेयर करें

आज की ताजा खबर(Aaj Ki Taza Khabar): BRO Recruitment 2021- बीआरओ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि रक्षा मंत्रालय के अधीन BRO Recruitment 2021 सीमा सड़क संगठन बीआरओ ने 354 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है डी आर ओ द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार 293 पदों पर गाड़ी मैकेनिक और चालक यांत्रिकी परिवहन सामान्य ग्रेड के 16 पद तथा बहू कुशल कर्मकार चित्रकार के 33 पद और बहु कुशल कर्मकार भोजनशाला बेरा के 12 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवा बीआरओ में आवेदन कर यह सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Job Alert: UPSC ने 285 पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, देखिये आवेदन की अंतिम तिथि...

How to apply for BRO Recruitment 2021

बीआरओ भर्ती 2021 BRO Recruitment 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सीमा सड़क संगठन की आधिकारिक वेबसाइट, bro.gov.in से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए इस पते पर पंजीकृत डाक से जमा कराना होगा – कमांडेंट जीआरईएफ सेंटर, दिघी कैंप, पुणे – 411015। बीआरओ नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों को अपने आवेदन विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 45 दिनों के भीतर जमा कराना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- यहां बारातियों से भरी बस खाई में समाई, 50 लोग थे सवार

Click here for official notification

योग्यता

गाड़ी मेकेनिक – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास और मोटर व्हीकल/डीजल/हीट इंजन के मेकेनिक का प्रमाण-पत्र। आयु 18 से 27 वर्ष के मध्य।
चालक यांत्रिक परिवहन सामान्य ग्रेड – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास और हैवी मोटर व्हीकल का ड्राइविंग लाइसेंस। आयु 18 से 27 वर्ष के मध्य।
बहु कुशल कर्मकार (चित्रकार) – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास और आइटीआइ से पेंटर का प्रमाण-पत्र। आयु 18 से 25 वर्ष के मध्य।
बहु कुशल कर्मकार (भोजनशाला बैरा) – किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास। आयु 18 से 25 वर्ष के मध्य।BRO Recruitment 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *