Breaking News: गर्लफ्रेंड ने बनाया नया बॉयफ्रेंड तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, लोहाघाट का छात्र आया था भीमताल

खबर शेयर करें

Bhimral News: खबर भीमताल से है। जहां मेहरागांव में स्थित एक पीजी के छात्र का शव संदिग्ध हालात में बाथरूम के अंदर मिला। आनन-फानन में छात्र की मौत की सूचना दोस्तों ने 112 के माध्यम से पुलिस को दी। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्र को अचेत अवस्था में भीमताल सीएचसी पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani:दिल्ली पब्लिक स्कूल जूनियर हुआ छात्रों का जोरदार स्वागत

थानाध्यक्ष जगदीप नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि मेहरागांव में नीला सिंह के पीजी में मानस जोशी उम्र 23 वर्ष पुत्र प्रकाश जोशी निवासी चांदमारी लोहाघाट रहता था। मानस सातताल रोड स्थित एक प्रतिष्ठित निजी कॉलेज में बीएससी अंतिम वर्ष का पेपर देने आया था। बताया कि मानस अपने दोस्त हिमांशु जोशी को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर अपने बाये हाथ की नस काट रहा था। जिस पर हिमांशु थोड़ी देर में मानस के कमरे में पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद नहीं था। लेकिन मानस बाथरूम के एकजोस फैन से लटककर नीचे पड़ा हुआ था। इसक बाद दोस्तों ने 108 को फोन किया लेकिन जबाव न मिलने से फिर उन्होंने 112 पर फोन किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani: गुरु द्रोणा पब्लिक स्कूल में कथक नृत्य कला की कार्यशाला, बच्चों ने किया प्रतिभाग

पुलिस का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मृतक ने अपनी गर्लफ्रेंड की ओर से एक नया बॉयफ्रेंड बनाने को लेकर नाराजगी जताई है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल लड़की के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page