BOLLYWOOD NEWS: करीना नहीं कंगना रनौत बनेंगी ‘सीता’, फिल्म का First Poster जारी…

KANGANA MOVES SEETA
खबर शेयर करें

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर खासी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में जय ललिता का किरदार निभाने के लिए कंगना को काफी सराहना मिल रही है। अब फैंस के लिए एक खुशखबरी और आई है। जयललिता के किरदार के बाद अब कंगना जल्द ही माता सीता का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इस बारे में खुद कंगना ने ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

Ad

‘सीता : द इनकार्नेशन’ में पहले करीना कपूर नजर आने वाली थीं लेकिन अब कंगना रनौत का नाम फाइनल हो गया है। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिसे खुद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया है कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सीता में मुख्य किरदार निभाने वाली है। पोस्ट में ये भी बताया कि वो इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। कंगना ने पोस्ट में लिखा द इनकेरनेशन- सीता, मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ। सीता राम के आशीर्वाद से। जय सियाराम।

Ad

फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं डायरेक्टर अलौकिक देसाई। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के डायरेक्टर का पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें मौके के लिए शुक्रिया भी कहा है। जिसमें लिखा है- ‘जो एक मिराज था, वो अब साफ दिखाई दे रहा था। 

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *