Big Breaking: (दुखद खबर)-सोमेश्वर का लाल मणिपुर में शहीद, चार साल पहले हुए थे सेना में भर्ती…

खबर शेयर करें

Someshwar News Kamal Bhakuni: उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है। मणिपुर में तैनात अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर निवासी जवान के शहीद होने की खबर है। जवान के सिर पर गोली लगने के बाद वह शहीद हो गये। बताया जा रहा है कि आज उनका पार्थिक शरीर उनके घर सोमेश्वर पहुंचेगा। बेटे की शहादत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हिंदू नव वर्ष 2024: चैत्र नवरात्रि आज, देखें पहले दिन की पूजा, शुभ महूर्त...

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर तहसील के चनौदा, बूंगा निवासी कमल सिंह भाकुनी उम्र 24 वर्ष ड्यूटी के दौरान शहीद हो गये। संदिग्ध हालात में गोली लगी। कमल 16 कुमाऊं रेजीमेंट के जवान थे, जो वर्तमान में मणिपुर में तैनात थे। बताया जा रहा है कि 25 दिन पहले ही वह अवकाश के बाद ड्यूटी पर लौटे थे। कमल चार साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। बेटे की शहादत की खबर सुन माता-पिता बेसुध हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani:दिल्ली पब्लिक स्कूल जूनियर हुआ छात्रों का जोरदार स्वागत

बताया जा रहा है कि शहीद कमल के पिता चंदन सिंह भाकुनी गांव में ही खेती-बाड़ी करते हैं, जबकि माता दीपा भाकुनी गृहणी हैं। उनका बड़ा भाई प्रदीप भाकुनी भी भारतीय सेना में है। शहीद का पार्थिव शरीर आज सोमेश्वर लाया जायेगा। गोली कैसे लगी, इसकी स्पष्ट जानकारी किसी को नहीं है। जवान के शहीद होने की खबर से पूरे गांव में शोक की लहर है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page