उत्तराखंड:पहाड़ में साइकिल समेत खाई में समाये दो छात्र, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर हालत में हल्द्वानी रेफर..

ACCIDENT NEWS PITHORAGADH
खबर शेयर करें

PITHORAGADH ACCIDENT NEWS: पहाड़ों में आये दिन हादसे होते रहते है। जिसमें अभी तक कई लोग जान गंवा चुके है। लेकिन इस बार साइकिल से खाई में गिरने का अलग मामला है। पहाड़ में ट्यूशन पढ़ कर साइकिल से घर लौट रहे दो छात्र साइकिल समेत गहरी खाई में जा गिरे। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल को 108 के माध्यम से लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

Ad

पूरी घटना गुरुवार शाम की है। जानकारी के अनुसार थकलानी पभ्या गांव निवासी कक्षा 11 का छात्र 16 वर्षीय सुमित कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र और कक्षा नौ का छात्र 15 वर्षीय तनिश कुमार पुत्र शंकर लाल भाटगाड़ा में ट्यूशन पढ़ कर साइकिल से अपने घर को लौट रहे थे। तभी अल्मोड़ा-बेरीनाग मार्ग पर गणाईगंगोली से दो किमी दूर जोलियाखेत मोड़ पर उनकी साइकिल अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। छात्रों को गिरता देख लोग मौके पर दौड़े। हादसे के सूचना गांव के लोगों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि की बेटी मीनू के सिर सजा मिसेज एशिया अमेरिका का ताज, विश्व में बजा उत्तराखंड का डंका...

तभी ग्रामीण खाई की ओर दौड़े। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची गई। हादसे में सुमित कुमार की मौत हो गई जबकि तनिश कुमार गंभीर रूप से घायल था। ग्रामीण ने घायल को खाई से निकाल कर सडक़ तक लाए। जहां से 108 वाहन से गणाईगंगोली अस्पताल लाया गया। जहां पर घायल का उपचार करने वाले फार्मासिस्ट कमल वर्मा ने बताया कि तनिश के सिर पर गंभीर चोट है। उसे हल्द्वानी रेफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में आप की एंट्री से भाजपा-कांग्रेस में मची खलबली, दर्जनों युवाओं ने ली आप सदस्यता…

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र राइंका गणाईगंगोली के छात्र हैं। वह हर दिन घर से ट्यूशन पढऩे आते-जाते हैं।हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। छात्र की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की माने तो यह मोड़ काफी खतरनाक है। करीब 15 वर्ष पहले यहां पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें दो लोगों की मौत हुई थी। अब साइकिल सवार छात्रों के गिरने पर एक की मौत हो गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *