उत्तराखंडः CNG सिलिंडर से भरा ट्रक ट्रांसफार्मर से टकराया, धमाका सुन लोग जान बचाकर भागे…

cng dhamaka
खबर शेयर करें

Bazpur News: खबर उधमसिंह नगर जिले से है। जहां आज बड़ा हादसा हो गया। बाजपरु के सुल्तानपुर पट्टी नगर के बीच घनी आबादी में नेशनल हाईवे पर सीएनजी सिलिंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के ट्रांसफार्मर में जा टकराया,। ऐसे में ट्रक और ट्रांसफार्मर में आग लग गई। आग की भयानक लपटों को देख लोग परिवार के साथ सुरक्षित स्थान पर भाग गये। वहीं चालक कूदकर फरार हो गया। सूचना पर दमकल विभाग की टीम पहुंची। बमुश्किल किसी तरह आग पर काबू पाया।

बुधवार रात करीब दो बजे आलू फार्म काशीपुर से सीएनजी सिलिंडर भरकर ट्रक संख्या यूपी-80-जीपी-2777 हल्द्वानी जा रहा था। तभी वाल्मीकि बस्ती के तीव्र मोड़ पर अनियंत्रित होकर वहां लगे बिजली के 250केवी ट्रांसफार्मर से जा टकराया। इससे ट्रांसफार्मर में धमाके के साथ आग लग गई। आग की लपटें इतनी बड़ी थी कि करीब 30 से 40 फीट ऊंची उठ रही थीं। यह दृश्य देख आसपास के लोग सुरक्षित स्थान की तरफ भाग गये।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः अंबुजा सीमेंट कंपनी के कर्मी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत…

सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची। दो गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया। लेकिन सीएनजी सिलिंडरों से गैस का रिसाव नहीं रुका। गनीमत रही कि सिलिंडर नहीं फटे, नहीं तो भयानक हादसा हो सकता था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *