उत्तराखंड: हरियाणा की तीन महिला पर्यटक गंगा में डूबी, पल भर में हुई लापता…

RIVER M BAHE MAHILA
खबर शेयर करें

DEHDRADUN NEWS: उत्तराखंड में पर्यटकों के साथ हादसों का सिलसिला जारी है। अभी तक कई पर्यटक गंगा में डूब चुके है लेकिन इसके बावजूद भी न तो पर्यटक सजग रहते है और न ही प्रशासनद्ध अब देहरादून के हरिपुरकलां रायवाला में गीता कुटीर घाट पर हरियाणा से आयीं एक युवती और दो महिलाएं गंगा की तेज धारा में बह गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और एसडीआरएफ ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक किसी का कोई पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः (Big News)-अनुसूचित जाति के नेता जगदीश हत्याकांड में बड़ा खुलासा, यहां की गई हत्या

बताया जा रहा है कि रात को सभी हरिपुरकलां में एक आश्रम में रुकी हुईं थी। जानकारी देते हुए हरिपुरकलां के चौकी इंचार्ज प्रेम सिंह नेगी ने बताया कि कुसुम पत्नी राजेश निवासी ग्राम खानपुरकलां, सीमा पत्नी नरेंद्र निवासी ग्राम पादची थाना गन्नौर और कुमारी नेहा पुत्री सतवीर ग्राम गढ़ी केसरी तहसील गन्नौर सभी निवासी सोनीपत हरियाणा गंगा में बहने के बाद लापता हो गये। वहीें घटना से उनके साथ आए स्वजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- अल्मोड़ा जा रही केमू बस दो गांव के पास पलटी, मची चीख- पुकार

बताया जा रहा है कि तीनों रविवार सुबह तडक़े करीब पांच बजे गीता कुटीर घाट पर नहाने के लिए पहुंची। नदी का बहाव काफी तेज होने से तीनों तेज बहाव में बह गई। महिलाओं के बहने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर रायवाला पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ ने खोजबीन शुरू की है। अभी तक तीनों का कोई पता नहीं चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *