उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-मंदिर परिसर में युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या, इस हाल में मिली लाश

murder Ramnagar
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Ramnagar: लॉकडाउन के बीच अपराधी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसे में रामनगर में हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। हत्या की खबर पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे लोगों से पूछताछजारी है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका जताई जा रही है कि नशे में वहां मौजूद लोगों ने ही विवाद के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस वारदात की वजह जानने व हत्यारों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: uksssc पेपर लीक में 32वी गिरफ्तारी, अब कनिष्ठ सहायक दबोचा

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी प्राइवेट बस अड्डे के समीप कोसी नदी बाइपास पुल पर जाहरवीर महाराज का छोटा मंदिर है। इस मंदिर में मोहल्ला नई बस्ती गुलरघट्टी निवासी अविवाहित चंद्रसेन कश्यप उर्फ चांद 38 पुत्र सीता राम कश्यप पिछले 10 सालों से छोटी सी कुटिया में रहता है। वह अपने परिवार से अलग रह रहा था। कभी-कभी वह घर जाता है। बताया जा रहा है कि चेन्द्रसेन शादी समारोह में हलवाई का काम करता था।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)-कमिश्नर को दिए सल्ट में अनुसुचित जाति के युवक की हत्या की जांच के आदेश, एससी आयोग एक्शन में

आज मंदिर परिसर में ही उसका खून से लथपथ शव एक युवक ने देखा। जिसके बाद गांव में खबर फैल गई। हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसका सिर पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ था। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर एसपी सिटी जगदीश चंद्र, सीओ बलजीत भाकुनी व कोतवाल अबुल कलाम घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने वहां हत्या के सुराग तलाशने की कोशिश की और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। वहीं मृतक के बड़े भाई कैलाश ने बताया कि उन्हें किसी पर शक भी नहीं है। पुलिस ने शव व हत्या में प्रयुक्त पत्थर को सील कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि हत्या नशेडिय़ों ने की है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *