उत्तराखंड: एक ही परिवार चार लोगों की धारदार हत्यार से हत्या, इस हाल में मिली चार लाशें…

Murder of four people with a sharp killer,
खबर शेयर करें

US NAGAR CRIME NEWS: ऊधमसिंहनगर जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता में मां-बेटी समेत परिवार के लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इसमें ज्वैलर्स और उसके ममेरे भाई की लाश घर से दो किलोमीटर दूर सिद्दा गांव के पास देवहा नदी के पास मिले। वहीं उनकी मां और नानी की लाश घर में ही मिली। एक साथ चार हत्याओं से मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। हत्याकांड की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम जुट गई है।

Ad

झाड़ी में मिली दो लाशें

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह सिद्दा गांव के पास देवहा नदी के पास झाडिय़ों में राहगीरों को दो लाश दिखाई दी थी। दोनों युवकों की गला रेत कर हत्या की गई थी। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शिनाख्त में शवों की पहचान वार्ड 6 नानकमत्ता निवासी शिव शंकर रस्तोगी ने अपने छोटे बेटे 28 साल अंकित रस्तोगी के रूप में की। जबकि दूसरी लाश की पहचान बरेली के साही थाना निवासी अपने साले अनिल रस्तोगी के पुत्र 24 साल के उदित के रूप में की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: इस दिन से बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, जिलाधिकारी ने दिये ये निर्देश…

दो लाशें घर पर मिली

इसके बाद पुलिस ने मृतक अंकित के पिता शिव शंकर और भाई आदेश रस्तोगी से पूछा कि वह कब से गायब हैं। इस घटना की जानकारी लेने के लिए वह 500 मीटर दूर दूसरे मकान पहुंचे। दरवाबाज बंद मिला। वहां से कोई जवाब नहीं आया तो पुलिस भी मौके पर पहुंच ई। पुलिस ने दरवाजा खोला तो मृतक अंकित रस्तोगी की 55 साल की मां आशा रस्तोगी और उसकी 80 साल की नानी छन्नो देवी पत्नी हजारी लाल की लाश मिली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नगर निगम मेें शामिल होने पर जीतपुर नेगी में खुशी का माहौल, ग्रामीणों ने बांटी मिठाई..

चार लोगों की हत्या से दहला यूएसनगर

यहां भी दो लाशें मिलने से हडक़ंप मच गया। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता वोहरा पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। एसएसपी ने हत्याकांड की जानकारी जुटाने के लिए हत्यारों को पकडऩे के लिए टीम गठित की। पुलिस ने बताया कि चारों की हत्या गला रेतकर की गई है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *