उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-पत्नी ने पति की धारदार हथियार से की हत्या, खुद भी मौत को लगाया गले…

RUDRAPUR DUBLE MURDER
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: लंबे समय से ऊधमसिंहनगर में अपराधों का बोलबाला रहा है। अब फिर रुद्रपुर में एक बड़ी वारदात हुई। जहां अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने सोते हुए पति की धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद महिला कमरे में चली गई और फिर खुद फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKPSC ने जारी किए इस परीक्षा के स्क्रीनिग टेस्ट एडमिट कार्ड, 5 जुलाई को होगी परीक्षा

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के रंपुरा वार्ड नंबर 22 गुरुद्वारे वाली गली मेें सुनील दिवाकर अपनी पत्नी गीता दिवाकर के साथ रहता था। पुलिस की माने तो मंगलवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। कहासुनी के बाद पति सुनील दिवाकर छत पर जाकर सो गया। जब पति को नींद आयी तो देर रात पत्नी गीता ने किसी धारदार हथियार से उसके ऊपर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मेरी बामणी के गायक नवीन सेमवाल का निधन, उत्तराखंड संगीत जगत में शोक की लहर

इसके बाद पत्नी गीता नीचे कमरे में आयी और पंखे के सहारे खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आस पड़ोस में हडक़ंप मच गया। किसी ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस टीम के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली। साथ ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि मामले में अभी पूछताछ की जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *