उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति को लगाया ठिकाने, ऐसे हुई रमेश की हत्या…

खबर शेयर करें

Ramnagar Crime News: रामनगर पुलिस ने रमेश चंद्र हत्याकांड का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। बीते दिवस रमेश चंद्र का लहूलुहान शव नदी किनारे बरामद हुआ था जिसकी पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या की गई थी।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रमेश चंद्र की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी मामले में पुलिस ने रमेश चंद्र की पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के कब्जे से रमेश चंद्र का मोबाइल एवं अन्य सामान भी बरामद किया गया है आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

शनिवार सुबह रामनगर कोतवाली पुलिस को ग्राम सावल्दे पूर्वी नई बस्ती निवासी 49 वर्षीय रमेश चंद्र का शव नदी के किनारे लहूलुहान हालत में बरामद हुआ था मामले में मृतक की मां मानूली देवी की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह ने बताया रमेश चंद्र की पत्नी हेमा देवी का इसी गांव के रहने वाले दीपक उर्फ दीपू से करीब 4 वर्षों से अवैध संबंध हैं जिसको लेकर रमेश चंद्र आए दिन दीपक के साथ गाली-गलौज करता था, कुछ दिन पूर्व भी रमेश चंद्र ने उसके साथ गाली-गलौज की थी। जिसके बाद रमेश चंद्र की पत्नी हेमा और दीपक ने रमेश चंद्र को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया।शुक्रवार रात रमेश चंद्र जब ग्राम बासीटीला में शराब पीने पहुंचा तो दीपक के दोस्त दिगंबर ने इसकी सूचना दी जिसके बाद दीपक ने रमेश चंद्र के सिर पर डंडे से कई बार किया दिगंबर ने पत्थर से वार कर उसके मुंह को कुचल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- सुबह-सुबह कार के शोरूम में लगी आग, धूं-धूं कर जली कारें

इस मामले में रमेश चंद्र की पत्नी हेमा एवं उसके प्रेमी दीपक तथा दिगंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपियों के कब्जे से रमेश चंद्र का मोबाइल और अन्य सामान भी बरामद किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]