उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, इस हाल में मिले पति-पत्नी और बच्चों के शव…

corona deth body Uttarakhand

file photo

खबर शेयर करें

CHAMOLI CRIME NEWS: चमोली जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां गांव घुनी में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव घर पर मिले हैं। जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। पत्नी और तीन बच्चों के शव कमरे में मिले जबकि घर के मुखिया का शव दूसरे कमरे में फंदे में लटका मिला। सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस बड़ी घटना के बाद गांव में दहशत और भय का माहौल है।

बताया जा रहा है कि चमोली के गांव घुनी निवासी दिनेश लाल पीआरडी में कार्यरत था। ग्रामीणों की माने तो दिनेश लाल का शव एक कमरे में रस्सी के सहारे छत पर फांसी के फंदे में लटका मिला, जबकि पत्नी और बच्चों के शव दूसरे कमरे में संदिग्ध हालात में मिला। अब केस में गांव में कई तरह की बातें हो रही है। क्या खुद दिनेश ने बच्चों और पत्नी को मार डाला या फिर किसी की कोई साजिश है। फिलहाल मौत का पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा ऐसे मिलेगी नौकरी...

इस मामले में नायब तहसीलदार धीरज राणा का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों की टीम गांव गई है। घटना में दिनेश पुत्र ध्यानी राम, बीरा देवी पत्नी दिनेश, अक्षय 7 वर्ष, नेहा 13 वर्ष और अरुण 8 वर्ष के शव बरामद किए गए हैं। परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से घुनी गांव में सनसनी फैल गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *